Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neeraj Chopra: अरशद भूले PAK का झंडा तो नीरज चोपड़ा के इस अंदाज ने जीता दिल, इंटरनेट पर आग की तरह फैला VIDEO

भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद अपनी एक हरकत से भी फैंस का दिल जीत लिया है।गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतने के बाद स्टेज पर भाईचारे की अनोखी मिसाल पेश की। जेवलिन के थ्रो के फाइनल में भारतीय खिलाड़ी नीरज का पहला प्रयास फाउल रहा लेकिन दूसरे प्रयास में उन्होंने धमाकेदार वापसी की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 28 Aug 2023 10:58 AM (IST)
Hero Image
Neeraj Chopra ने गोल्ड जीतने के बाद इस तरह जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के बाद फैंस का दिल जीत लिया है। गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीतने के बाद स्टेज पर भाईचारे की अनोखी मिसाल पेश की।

बता दें कि जेवलिन थ्रो के फाइनल में भारतीय खिलाड़ी नीरज का पहला प्रयास फाउल रहा, लेकिन दूसरे प्रयास में उन्होंने धमाकेदार वापसी की और इतिहास रच दिया। पाकिस्तान के अरशद नदीम दूसरे स्थान पर रहे। इस बीच अब सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

Neeraj Chopra ने गोल्ड जीतने के बाद इस तरह जीता फैंस का दिल

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकाबले के बाद जब नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पाकिस्तान के एथलीट अरशद नदीम (Arshad Nadeem) को फोटो सेशन के लिए बुलाया तो इस दौरान नीरज और ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले याकूब वालेश अपने देश का झंड़ा लेकर फोटो क्लिक कराने के लिए तैयार रहे, तभी नीरज की नजर अरशद पर पड़ी जो दूर खड़े थे।

अरशद को नीरज फोटो क्लिक कराने के लिए बुलाते हैं और अरशद भी दौड़कर आते है, लेकिन नीरज अपने देश के झंड़े के साथ होते है, वहीं, अरशद अपने देश का झंड़ा लाना भूल जाते हैं। ऐसे में विश्व चैंपियन नीरज पाकिस्तानी खिलाड़ी एथलीट को पीछे से तिरंगे से सहारा देते हुए दिखाई दिए। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो इवेंट में 88.17 मीटर के थ्रो के साथ गोल्ड मेडल जीत लिया। पाकिस्तान के अरशद नदीम ने 87.82 मीटर के थ्रो के साथ रजत पदक। वहीं, चेक रिपब्लिक के याकूब वेदलेच ने 86.67 मीटर के बेस्ट थ्रो के साथ कांस्य पदक जीता।

यहां देखें वायरल वीडियो

— Megh Updates 🚨™ (@MeghUpdates) August 28, 2023