Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भैंस कौन देता है, 5-6 एकड़ जमीन दे देते', Arshad Nadeem ने पत्नी के सामने उड़ाया ससुर का मजाक

पेरिस ओलंपिक-2024 में भारत के नीरज चोपड़ा को पीछे छोड़ने वाले पाकिस्तान के भालाफेंक खिलाड़ी अरशद नदीम को उनके सुसर ने तोहफे में भैंस दी थी। नदीम ने अब एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी के सामने ही इस तोहफे का मजाक उड़ाया है कहा है कि इससे अच्छा तो पांच-छह एकड़ जमीन मिल जाती तो अच्छा था। हालांकि नदीम ने ये सब मजाक-मस्ती में कहा

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 16 Aug 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक-2024 में गोल्ड मेडल जीत इतिहास रचा था

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक-2024 में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने भाला फेंक में गोल्ड मेडल अपने नाम किया। इसके बाद नदीम पर ईनामों की बारिश हो रही है। उन पर जमकर पैसा बरस रहा है। इस बीच उनके ससुर ने नदीम को एक भैंस तोहफे में दी। नदीम ने अब एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए अपनी पत्नी के सामने ही ससुर को तोहफे का मजाक उड़ा दिया।

नदीम इंजीविजुअल इवेंट में ओलंपिक गोल्ड जीतने वाले पाकिस्तान के पहले खिलाड़ी हैं। उनसे पहले ये काम किसी ने नहीं किया। नदीम ने पेरिस खेलों में गोल्ड जीत पाकिस्तान के 32 साल से चले आ रहे ओलंपिक मेडल के सूखे को भी खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें- 'विनेश ने रचा इतिहास' ओलंपिक खिलाड़ियों की PM मोदी ने की खूब तारीफ, मनु भाकर के लिए क्या कहा?

'ये क्या दे दिया'

नदीम ने पाकिस्तान के चैनल ARY न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब उन्हें पता चला कि उनके सुसर ने भैंस तोहफे में दी है तो उन्होंने अपनी पत्नी से कहा कि इससे अच्छा तो 5-6 एकड़ जमीन दे देते। इस इंटरव्यू में नदीम की पत्नी भी उनके साथ थीं। नदीम ने कहा, "इन्होंने मुझे बताया कि अब्बू ने भैंस दी है। मैंने कहा भैंस दी है, पांच-छह एकड़ जमीन देते तो अच्छा होता। मैंने कहा भैंस दे दी ये भी अच्छा किया।"

नदीम ने कहा, "इंटरव्यू में कहीं इन्होंने सुन लिया तो मुझे आकर बताया कि अब्बू ने भैंस दी है। मैंने कहा भैंस दी है, मशाअल्लाह इतने अमीर हैं वो, भैंस देनी थी मुझे।"

Father in Law gifted him a buffalo. He says “ye kya diya, isse acha 5-6 acre zameen de di hoti 🤣” pic.twitter.com/tF6PZNEgwB— Gabbar (@GabbbarSingh) August 16, 2024

पत्नी ने नहीं मानी बात

इस बीच जब एंकर ने नदीम से पूछा कि क्या आपने आपने वालिद साहब (पिता) को बताई ये बात? इस पर नदीम ने कहा, "मेरा ख्याल है इन्होंने नहीं कहा। मुझे अंदाजा हुआ है कि अभी तक भी इन्होंने नहीं कहा।" ये सब नदीम ने मजाक में कहा।

सभी को उम्मीद थी कि भारत के नीरज चोपड़ा पेरिस ओंलिपक में गोल्ड जीत अपना खिताब बरकरार रखेंगे। नीरज ने टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीता था। नदीम ने 92.97 का थ्रो फेंकते हुए भारत के सपनों पर पानी फेर दिया। नीरज 89.45 मीटर की थ्रो के साथ सिल्वर मेडल जीतने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें- श्रीमद्भगवत गीता को जीवन में आत्मसात करने की कोशिश करती हूं : मनु भाकर