Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Olympics 2024: OnlyFans Page होने के कारण घिरी पेरिस ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट, लोगों ने जमकर कोसा, खिलाड़ी ने कहा- 'सोच नहीं बदल सकती'

पेरिस ओलंपिक-2024 में एक महिला खिलाड़ी को ब्रॉन्ज जीतने के बाद जश्न मनाना महंगा पड़ गया। इसके अलावा उनके ओनलीफैंस पेज को लेकर भी उनकी जमकर आलोचना की जा रही है। अब इस खिलाड़ी ने अपने आलोचकों की बातों का जवाब दिया है। इस खिलाड़ी ने साफ कहा है कि वह लोगों की मानसिकाता को बदल नहीं सकती और इसलिए उन्हें परवाह नहीं है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 09 Aug 2024 07:50 PM (IST)
Hero Image
एलिसा न्यूमैन ने पेरिस ओलंपिक में जीता ब्रॉन्ज मेडल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कनाडा की महिला खिलाड़ी एलिसा न्यूमैन ने पेरिस ओलंपिक-2024 में पॉल वॉल्ट में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया। हालांकि, इसके बाद उन्होंने जो किया उसने उन्हें आलोचकों के निशाने पर ला दिया। अब इसे लेकर एलिसा ने अपनी बात रखी है।

कनाडा की खिलाड़ी ने मेडल जीतने के बाद कमर और हिप हिलाकर सेलिब्रेशन किया था। इस कारण एलिसा काफी चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने 4.85 मीटर की लंबाई तक पहुंचते हुए मेडल जीता। एलिसा का ओनलीफैंस पर अकाउंट भी है और इस कारण भी उनको सुर्खियों में जगह मिल गई।

यह भी पढ़ें- Vinesh Phogat Medal Decision: खत्म नहीं हुई विनेश फोगाट के सिल्वर मेडल की आस, सीएएस ने बताया कब आएगा फैसला

लोगों का दिमाग नहीं बदल सकती

एलिसा ने अपने सेलिब्रेशन और ओनली फैंस अकाउंट को लेकर जर्मनी के पब्लिकेशन BILD से बात की। ओनलीफैंस पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं। हाल के दिनों में उनकी पॉपूलेरिटी में इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा, "जाहिर सी बात है, कुछ लोग जब ओनलीफैंस के बारे में सुनते हैं तो उनके दिमाग में कुछ तय चीजें चलती हैं। मैं लोगों का दिमाग नहीं बदल सकती।"

एलिसा ने अपने ओनलीफैंस सब्सक्राइबर्स से जो वादा किया था वो निभाया। उन्होंने ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद कहा, "मैंने कर दिखाया। मैं घर ब्रॉन्ज मेडल के साथ जा रही हूं, ये बात बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है।"

Alysha Newman twerking at the Olympics in Paris today after the Canadian jumps 4.85 m pic.twitter.com/3XpTBYitgi— Dutch_Investor (@cryptostonk2) August 8, 2024

ओनलीफैंस से कमाती हैं जमकर पैसा

एलिसा ओनलीफैंस पर अपने ट्रेनिंग से संबंधित वीडियो भी शेयर करती हैं। उनके पेज पर जाने की कीमत 7.14 डॉलर है। वहीं इसका मासिक सब्सक्रीप्शन 12.99 डॉलर है। एलिसा ने अपने ओनलीफैंस पेज को लेकर कहा, "मैं जो पोस्ट करती हूं उससे पैसा कमाती हूं। आपको ये बात पता लगाने के लिए पेज पर लॉगइन करना होगा। इससे मुझे आत्मविश्वास मिलता है।"

यह भी पढ़ें- Olympics 2024 Neeraj-Arshad: मुश्किल समय में अरशद को मिला था नीरज का साथ, जेवलिन खरीदने तक के नहीं थे पैसे