Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Olympics 2024: मेडल मिस करने के बाद रोने लगीं Manu Bhaker, मां के नाम भेजा खास संदेश

मनु भाकर से उम्मीद थी कि वह भारत को तीसरा मेडल जिताएंगी लेकिन मनु 25 मीटर पिस्टल इवेंट के फाइनल में चौथे स्थान पर रहकर मेडल से चूक गईं। मनु हालांकि पहले ही दो मेडल जीत चुकी हैं लेकिन उनको तीसरा मेडल न मिलने का मलाल है। मनु ने मेडल मिस करने के बाद अपनी मां को खास संदेश भेजा है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sat, 03 Aug 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
इतिहास रचने से चूकीं मनु ने मां के नाम भेजा संदेश

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत की मनु भाकर पेरिस ओलंपिक-2024 में इतिहास रचने से चूक गईं। मनु से शनिवार को 25 मीटर पिस्टल इंडीविजुअल इवेंट में मेडल की उम्मीद थीं लेकिन वह चौथे स्थान पर रहीं। मैच के बाद मनु काफी भावुक दिखीं और उन्होंने कहा कि वह इससे खुश नहीं हैं। मनु ने इसके बाद अपनी मां को खास संदेश भेजा है और कहा कि हमेशा साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया।

मनु ने कहा कि चौथा स्थान अच्छा नहीं है। वह मेडल जीतना चाहती थीं लेकिन जीत नहीं सकीं और इसलिए निराश है। मनु ने कहा कि वह दो मेडल जीतकर खुश हैं लेकिन तीसरा मेडल मिस करना दुखदायी है।

मां को दिया संदेश

मनु ने कहा कि वह अपनी मां को शुक्रिया कहना चाहती हैं जिन्होंने उनके लिए काफी बलिदान दिए और हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं। मनु ने कहा, "मैं अपनी मां को यही संदेश भेजना चाहती हूं कि आपने जो भी बलिदान मेरे लिए किए उसके लिए शुक्रिया। इसी के दम पर मैं कई लोगों की परछाइयों से बाहर निकल सकी। मैं उम्मीद करती हूं कि उनका जीवन खुशियों से भरा रहे।"

नहीं किया लंच

मनु से जब पूछा गया कि अब वह क्या करेंगी और किस तरह रिलेक्स करेंगी तो मनु ने हंसते हुए कहा कि वह पहले लंच करेंगी क्योंकि काफी समय से उन्होंने लंच नहीं किया है। मनु ने कहा, "मैं सबसे पहले लंच करूंगी। कुछ दिन से लंच नहीं किया है। सिर्फ ब्रैकफास्ट करती थी। दिन में ट्रेनिंग करती थी और फिर शाम को जाकर खाती थी। इसके अलावा मैं और कड़ी मेहनत करूंगी।"