Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Javelin Throw Final Live Streaming: कब, कहां फ्री में देखें Neeraj Chopra का फाइनल मैच, पढ़ें पूरी जानकारी

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने अब तक 3 ही मेडल अपने नाम किए हैं। तीनों ही मेडल भारत को शूटिंग से मिले हैं। 6 अगस्त को नीरज चोपड़ा ने 89.34 मीटर दूर भाला फेंककर फाइनल में जगह बनाई और भारत के पदक की उम्मीद बढ़ा दी है। अब नीरज जैवलिन थ्रो का फाइनल मैच जल्द खेला जाएगा जिसमें उनकी निगाहें गोल्डन थ्रो फेंककर इतिहास रचने पर होगी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 08 Aug 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
Paris Olympics 2024: कब, कहां देखें Neeraj Chopra का फाइनल लाइव मैच?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Neeraj Chopra Final Live Streaming। पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने अब तक 3 ही मेडल अपने नाम किए हैं। तीनों ही मेडल भारत को शूटिंग से मिले हैं।

6 अगस्त को नीरज चोपड़ा ने 89.34 मीटर दूर भाला फेंककर फाइनल में जगह बनाई और भारत के पदक की उम्मीद बढ़ा दी है। अब नीरज जैवलिन थ्रो का फाइनल मैच जल्द खेला जाएगा, जिसमें उनकी निगाहें गोल्डन थ्रो फेंककर इतिहास रचने पर होगी।

ऐसे में जानते हैं फैंस कब, कहां और कैसे नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra Final Match Date)  का फाइनल मैच फ्री में देख सकते हैं?

Paris Olympics 2024: कब, कहां देखें Neeraj Chopra का लाइव मैच?

दरअसल, 'गोल्‍डन ब्‍वॉय' नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने टोक्‍यो ओलंपिक में गोल्‍ड मेडल जीता था। अब नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। नीरज चोपड़ा अब 8 अगस्त को पुरुष भाला फेंक स्पर्धा के फाइनल मैच में दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे।

फाइनल मैच भारतीय समयानुसार रात 11 बजकर 55 मिनट पर शुरू होगा। नीरज के अलावा ग्रुप-बी से ग्रेनाडा के पूर्व विश्व चैंपियन एंडरसन पीटर्स (88.63 मीटर), कॉमनवेल्थ गेमस गोल्ड मेडलिस्ट पाकिस्तान के अरशद नदीम (86.59 मीटर), ब्राजील के लुईस मॉरीसियो डा सिल्वा (85.91 मीटर) और मालदोवा के एंड्रियन मारडेयर (84.13 मीटर) ने भी सीधे फाइनल में जगह बनाई।

Paris Olympics 2024 में भारत के स्‍टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा कब खेलेंगे फाइनल जाएगा?

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के स्‍टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा का मैच 8 अगस्‍त, गुरुवार को होगा।यह भारतीय समयानुसार रात 11:55 बजे शुरू होगा है।

Olympics 2024 में भारत के स्‍टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के फाइनल मैच का लाइव प्रसारण कैसे देख सकते हैं?

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के स्‍टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के मैच का लाइव प्रसारण भारत में स्पोर्ट्स18 नेटवर्क के कई चैनलों पर होगा।

यह भी पढ़ें:Neeraj Chopra कैसे खुद को रखते है फिट? ‘गोल्डन ब्वॉय’ का डाइट प्लान जानकर हो जाएंगे हैरान

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के स्‍टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां पर उपल्‍ब्‍ध रहेगी?

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के स्‍टार भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा के मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग JioCinema ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा मैच से जुड़ी पल-पल की अपडेट आपको दैनिक जागरण पर भी मिलेगी।