Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी खूबसूरती को कोस रही होंगी पैराग्वे की खिलाड़ी! पेरिस ओलंपिक में घटी दुर्भाग्यपूर्ण घटना; तस्वीरें मचा रहीं बवाल

पेरिस ओलंपिक 2024 में एक महिला खिलाड़ी को खूबसूरत होना भारी पड़ गया। महिला एथलीट को पेरिस ओलंपिक से वापस घर भेज दिया गया। पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो के साथ यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। साथी खिलाड़ियों ने अधिकारियों से यह शिकायत कि अलोंसो की खूबसूरती से उनका ध्यान भटक रहा है। अलोंसो से ओलंपिक विलेज का कमरा खाली करने को कहा गया है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 07 Aug 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
हद से ज्यादा खूबसूरत हैं पैराग्वे की लुआना।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पेरिस ओलंपिक में हर दिन एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। खेलों के महाकुंभ में एक अजब मामला सामने आया है। एक महिला खिलाड़ी को उसकी खूबसूरती के चलते पेरिस ओलंपिक से बाहर कर दिया और उसे घर भेज दिया गया।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना पैराग्वे की 20 की तैराक लुआना अलोंसो के हुई है। लुआना अलोंसो (Luana Alonso) को हद से ज्यादा खूबसूरत होने के चलते ओलंपिक विलेज से वापस उनके देश भेज दिया गया।

फोटो- साभार लुआना इंस्टाग्राम

लुआना अलोंसो के साथ हुई घटना

पेरिस में हो रहे ओलंपिक 2024 में पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो का ज्यादा सुंदर होना उनके लिए मुश्किल बन गया। उनको ओलंपिक विलेज में कमरा खाली करने कहा गया और ओलंपिक छोड़कर वापस अपने देश लौटने बोल दिया गया।

साथी खिलाड़ियों ने की शिकायत 

एक रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे पैराग्वे के कुछ खिलाड़ियों ने अधिकारियों से लुआना की सुंदरता को लेकर शिकायत की थी। खिलाड़ियों का कहना था कि लुआना इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं और उनका ध्यान भटक रहा है।

फोटो- साभार लुआना इंस्टाग्राम

यह भी पढे़ं- Vinesh Phogat: 'आप जो महसूस कर रही होंगी, उसका हमें अंदाजा भी नहीं', विनेश फोगाट के लिए बहन गीता का भावुक मैसेज

अधिकारियों ने किया घर से बाहर

अन्य खिलाड़ियों के शिकायत दर्ज कराने के बाद जब अधिकारियों ने इस तरफ ध्यान दिया तो उनका भी यही मानना था। अधिकारियों ने पाया कि अलोंसो की सुंदरता ध्यान भटकाने वाली है। पैराग्वे के खिलाड़ियों को साथ मौजूद अधिकारियों को लगा कि लुआना की सुंदरता खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकती है और प्रदर्शन खराब हो सकता है। ऐसे में लुआना उनको वापस घर भेज दिया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Luana Alonso (@luanalonsom)

यह भी पढे़ं- Vinesh Phogat: 100 ग्राम वजन कम करने से कैसे चूक गई विनेश फोगाट? डॉक्टर ने रेसलर की डाइट का किया खुलासा