Move to Jagran APP

PKL 10: बेंगलुरु बुल्स को मिली लगातार चौथी शिकस्त, हरियाणा स्टीलर्स ने की वापसी; यूपी योद्धाज ने तेलुगु टाइटंस को दी पटखनी

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 10) के सीजन 10 का रोमांच धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। शनिवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स का सामना हरियाणा स्टीलर्स से हुआ। हरियाणा ने 38-32 से बेंगलुरु बुल्स को पटखनी दी। वहीं दूसरे मैच में यूपी योद्धाज ने तेलुगु टाइटस को 48-33 से धूल चटाई। बेंगलुरु बुल्स और तेलुगु टाइटंस प्वाइंट्स टेबल में 11वें और 12वें स्थान पर हैं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 09 Dec 2023 10:54 PM (IST)
Hero Image
प्रो कबड्डी लीग Pro Kabaddi League 10

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 10) के सीजन 10 का रोमांच धीरे-धीरे बढ़ने लगा है। शनिवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स का सामना हरियाणा स्टीलर्स से हुआ। हरियाणा ने 38-32 से बेंगलुरु बुल्स को पटखनी दी। वहीं, दूसरे मैच में यूपी योद्धाज ने तेलुगु टाइटस को 48-33 से धूल चटाई।

प्रो कबड्डी लीग (PKL 10) में पहले मैच में बेंगलुरु बुल्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। प्वाइंट्स टेबल में 12वें स्थान मौजूद हरियाणा ने 10वें स्थान पर स्थिति बेंगलुरु बुल्स को 38-32 से मात दी। बेंगलुरु बुल्स की इस सीजन में यह लगातार चौथी हार है। अभी तक वह चार प्वाइंट्स ही अर्जित कर सकी है। वहीं, पहली हार के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने वापसी की है।

इन खिलाड़ियों ने किया दमदार प्रदर्शन

बेंगलुरु बुल्स की तरफ से 45 रेड की गई। इसमें से 14 सफल रेड रही। साथ ही एक सुपर रेड भी रही। हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से 46 रेड की गई, जिसमें से 12 रेड सफल रही। बुल्स के लिए भरत ने 14 प्वाइंट्स हासिल किए। वहीं, हरिणाया की तरफ से विनय ने 8 प्वाइंट्स तो सिद्धार्थ देसाई ने 7 प्वाइंट्स हासिल किए। बाकी खिलाड़ियों का मिला-जुला प्रदर्शन रहा।

यह भी पढ़ें- PKL 10: बंगाल और जयपुर के बीच मैच हुआ टाई, पटना पाइरेट्स ने रोका गुजरात जायंट्स का विजयी रथ

यूपी योद्धाज ने तेलुगु टाइटंस को हराया

दूसरे मैच में यूपी योद्धाज के सामने तेलुगु टाइटंस थी। इस मैच में यूपी योद्धाज ने बाजी मारी। यूपी की तरफ से 45 रेड की गई। इसमें 18 सफल रेड रही। तेलुगु की तरफ से 45 रेड की गई, जिसमें से 16 सफल रेड रही। यूपी के लिए सुरेंद्र गिल ने 14 प्वाइंट्स बनाए। कप्तान प्रदीप नरवाल ने 8 प्वाइंट्स बनाए। तेलुगु के कप्तान पवन सहरावत ने 11 प्वाइंट्स बनाए। रजनीश ने 6 प्वाइंट्स बनाए।

यह भी पढ़ें- PKL 10: दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को दी पटखनी, पुनेरी पलटन के सिर सजा जीत का सेहरा; यू मुंबा के हाथ लगी शिकस्त