Move to Jagran APP

PKL 10 2024: तमिल थलाइवाज की लगातार चौथी जीत, जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स का मैच टाई

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 का 93वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला पटना के पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेला गया। मैच 28-28 से टाई पर खत्म हुआ। प्रो कबड्डी लीग के सीजन 10 के 94वें मैच में तमिल थलाइवाज पहले हाफ से ही मैच में आगे थी। तमिल थलाइवाज ने 50-34 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 29 Jan 2024 05:30 AM (IST)
Hero Image
प्रो कबड्डी लीग में रविवार को खेले गए दो मुकाबले।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 का 93वां मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला पटना के पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेला गया। मैच 28-28 से टाई पर खत्म हुआ। दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज की भिड़ंत यू मुम्बा से हुई। तमिल थलाइवाज ने यू मुम्बा को 50-34 से हरा दिया।

प्रो कबड्डी लीग के सीजन 10 के 94वें मैच में तमिल थलाइवाज पहले हाफ से ही मैच में आगे थी। पहले हाफ के बाद स्कोर 27-17 था। दूसरे हाफ में यह स्कोर 37-28 था। अंत में तमिल थलाइवाज ने 50-34 से मुकाबला अपने नाम कर लिया। तमिल थलाइवाज की यह लगातार चौथी जीत है। इस जीत के बाद तमिल थलाइवाज 3 पायदान की छलांग लगाकर 7वीं पोजिशन पर पहुंच गई है। वहीं, यू मुम्बा इस हार के बाद 9वें स्थान पर खिसक गया है।

रोमांचक मुकाबले में बुल्स ने खेला टाई

इससे पहले 93वें मुकाबले में पटलीपुत्र स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में रविवार को जयपुर पिंक पैंथर्स का सामना बेंगलुरू बुल्स से हुआ। इस रोमांचक मुकाबले की अंतिम रेड पर बुल्स के डिफेंस ने एक अंक की लीड के साथ मैच जीतने जा रही जयपुर के स्टार रेडर अर्जुन देसवाल को लपक इस मुकाबले को 28-28 से टाई करा लिया। इस टाई के बाद हालांकि, जयपुर फिर से अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढे़ं- Pro Kabaddi 10: यू मुम्बा ने हरियाणा स्टीलर्स के जबड़े से छीनी जीत, तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धाज को हराया

आखिरी मिनट का रोमांचक खेल

दोनों टीमें डू और डाई पर खेल रही थीं। मैच चरम पर था। एक मिनट बचा था। अब तक 20 डू और डाई रेड हो चुके थे। स्कोर 26-26 था। इस बीच भवानी ने डू ओर डाई रेड पर दो अंक लेकर जयपुर को 2 अंक की लीड दिला दी। भरत ने बुल्स की अंतिम रेड पर एक अंक लिया। फिर बुल्स के डिफेंस ने मैच की अंतिम रेड पर देसवाल को लपक मैच टाई करा दिया।

यह भी पढे़ं- Pro Kabaddi League 2024: तमिल थलाइवाज के डिफेंडरों का कमाल, पटना पाइरेट्स को 41-25 से दी मात