Move to Jagran APP

PKL 10: बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ दबंग दिल्ली के लिए चमके नवीन कुमार, हरियाणा ने थलाइवाज को दी पटखनी

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 10) के सीजन 10 का रोमांच अब धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है। सोमवार 25 दिसंबर को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स का सामना दबंग दिल्ली से हुआ। दबंग दिल्ली ने 38-29 से बंगाल वॉरियर्स को पटखनी दी। वहीं दूसरे मैच में हरियाणा स्टीलर्स ने तमिल थलाइवाज को 42-29 से धूल चटाई।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 25 Dec 2023 11:06 PM (IST)
Hero Image
PKL 2023-24 में 25 दिसंबर को खेले गए दो मैच।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 10) के सीजन 10 का रोमांच बढ़ गया है। सोमवार, 22 दिसंबर को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स का सामना दिल्ली दबंग से हुआ। दिल्ली दबंग ने बंगाल वॉरियर्स को 38-29 से पटखनी दी। वहीं, दूसरे मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने तमिल थलाइवाज को 42-29 से धूल चटाई।

प्रो कबड्डी लीग (PKL 10) में पहले मैच में बंगाल वॉरियर्स और दिल्ली दबंग के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। हालांकि, दबंग दिल्ली ने बंगाल वॉरियर्स को पछाड़ते हुए 38-29 से मात दी। बंगाल वॉरियर्स की तरफ से नितिन कुमार ने 9 प्वाइंट्स बनाए। मनिंदर सिंह ने 6 अंक बटोरे। शुभम दुबे ने चार प्वाइंट्स बनाए।

इन खिलाड़ियों ने किया दमदार प्रदर्शन

वहीं, दंबग दिल्ली के लिए कप्तान नवीन कुमार ने 11 अंक अर्जित किए। आशीष और योगेश ने 6-6 प्वाइंट्स बनाए। बंगाल ने कुल 42 बार रेड की, जिसमें से 15 रेड सफल रही। वहीं, दबंग दिल्ली की तरफ से कुल 41 रेड की गई, जिसमें 15 रेड सफल रही। दोनों ही टीमों की तरफ से कोई भी सुपर रेड नहीं हुई।

यह भी पढ़ें- Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स पर भारी पड़े बेंगलुरु बुल्स, तमिल थलाइवाज ने चखाया तेलगु टाइटंस को हार का स्वाद

दूसरे मैच में हरियाणा ने दर्ज की जीत

दूसरे मैच की बात करें तो हरियाणा स्टीलर्स ने एकतरफा मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 42-29 से हराया। तमिल थलाइवाज की तरफ से साहिल गुलिया ने 10 अंक बटोरे। हिमांशु सिंह ने 9 प्लाइंट्स दिलाए। हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से शिवम ने 8 अंक हासिल किए। राहुल और कप्तान जयदीप दहिया ने 7-7 अंक बनाए।

तमिल थलाइवाज ने कुल 45 रेड की। इसमें 11 सफल रेड रही। तमिल की तरफ से एक भी सुपर रेड नहीं हुई। इसके उलट हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से कुल 44 रेड की गई। इसमें 12 सफल रेड रही। हरियाणा की तरफ से एक सफल रेड की गई।

यह भी पढ़ें- PKL 10: पटना पाइरेट्स ने तमिल थालइवाज को दी पटखनी, तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को रोमांचक मुकाबले में हराया