Move to Jagran APP

PKL 10: पटना पाइरेट्स ने तमिल थालइवाज को दी पटखनी, तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को रोमांचक मुकाबले में हराया

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 10) के सीजन 10 का रोमांच बढ़ गया है। शुक्रवार 22 दिसंबर को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में तमिल थालइवाज का सामना पटना पाइरेट्स से हुआ। पटना पाइरेट्स ने 46-33 से तमिल थाइलवाज को पटखनी दी। वहीं दूसरे मैच में तेलुगु टाइटंस ने करीबी मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने 37-36 से धूल चटाई।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 23 Dec 2023 06:00 AM (IST)
Hero Image
प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को खेले गए दो मुकाबले।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 10) के सीजन 10 का रोमांच बढ़ गया है। शुक्रवार, 22 दिसंबर को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में तमिल थालइवाज का सामना पटना पाइरेट्स से हुआ। पटना पाइरेट्स ने 46-33 से तमिल थाइलवाज को पटखनी दी। वहीं, दूसरे मैच में तेलुगु टाइटंस ने करीबी मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने 37-36 से धूल चटाई।

प्रो कबड्डी लीग (PKL 10) में पहले मैच में तमिल थालइवाज और पटना पाइरेट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। पटना पाइरेट्स ने तमिल थालइवाज को 46-33 से मात दी। तमिल के लिए हिमांशू ने सर्वाधिक 8 प्वाइंट्स बनाए। अजिंक्य और हिमांशु नरवाल ने 6-6 प्वाइंट्स बनाए।

इन खिलाड़ियों ने किया दमदार प्रदर्शन

वहीं, पटना के लिए सुधाकर एम ने 11 प्वाइंट्स अर्जित किए। मनजीत ने 8 प्वाइंट्स तो सचिन ने 7 अंक बटोरे। दोनों टीम की तरफ से 45-45 रेड की गई। तमिल की तरफ से 18 सफल रेड की गई। वहीं, पटना के रेडर्स ने 22 सफल रेड की। पटना की तरफ से एक सुपर रेड की गई।

यह भी पढ़ें- PKL 10: दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को दी पटखनी, पुनेरी पलटन के सिर सजा जीत का सेहरा; यू मुंबा के हाथ लगी शिकस्त

तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को करीब मुकाबले में हराया

दूसरे मैच में पवन सेहरावत के नेतृ्त्व वाली टीम के सामने हरियाणा स्टीलर्स थी। इस मैच में तेलुगु टाइटंस ने बाजी मारी। हरियाणा की तरफ से शिवम ने 12 प्वाइंट्स बनाए। वहीं, विनय ने 9 अंक हासिल किए। तेलुगु के लिए कप्तान पवन सेहरावत ने 10 प्वाइंट्स तो अजीत पावर ने 7 अंक बटोरे।

हरियाणा की तरफ से 45 और तेलुगु की तरफ से 44 रेड की गई। हरियाणा ने 17 सफल रेड की, जबकि तेलुगु की टीम ने 13 सफल रेड की। हरिणाया की तरफ से एक सुपर रेड हुई। हरियाणा की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है। तेलुगु टाइटंस 12 वें स्थान पर था। यह इस मैच से पहले की पोजिशन है।

यह भी पढ़ें- PKL 10: बेंगलुरु बुल्स को मिली लगातार चौथी शिकस्त, हरियाणा स्टीलर्स ने की वापसी; यूपी योद्धाज ने तेलुगु टाइटंस को दी पटखनी