Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League: पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धाज को पछाड़ा, बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को 42-26 से हराया

PKL 10 प्रो कबड्डी लगी में शुक्रवार को पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को धूल चटाई। पहले हाफ में पीछे रहने के बाद बुल्स ने शानदार वापसी करते हुए टाइटंस को 42-26 से हराने में सफलता हासिल की। वहीं दूसरे मुकाबले में यूपी के योद्धा पटना के सामने धराशाई हो गए और 34-31 से मैच गंवा बैठे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 20 Jan 2024 06:26 AM (IST)
Hero Image
प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार, 19 जनवरी को दो मुकालबे खेले गए। फोटो- PKL सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पीकेएल 10 में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में तेलुगु टाइटंस और बेंगलुरु बुल्स का आमना-सामना हुआ। वहीं, दूसरे मुकाबले में पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धाज की भिड़ंत हुई।

प्रो कबड्डी लगी में शुक्रवार को पहले मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने तेलुगु टाइटंस को धूल चटाई। पहले हाफ में पीछे रहने के बाद बुल्स ने शानदार वापसी करते हुए टाइटंस को 42-26 से हराने में सफलता हासिल की। वहीं, दूसरे मुकाबले में यूपी के योद्धा पटना के सामने धराशाई हो गए और 34-31 से मैच गंवा बैठे।

बुल्स के आगे टाइटंस हुए ढेर

पहले मैच में टाइटंस ने टॉस जीता और बुल्स ने पहले रेड करने का न्योता दिया। वहीं, मैच में पहला अंक टाइटंस ने रेड और टैकल के जरिए जुटाया और 3 प्वाइंट हासिल किए। पहले हाफ टाइटंस ने बुल्स पर12-9 की बढ़त हासिल की थी। टाइटंस की तरफ से पहले हाफ में पवन सेहरावत और मोहित ने सबसे ज्यादा 3-3 अंक बटोरे, जबकि बुल्स के लिए सुरजीत सिंह और प्रतीक ने 2-2 अंक हासिल किए।

यह भी पढे़ं- प्रो कबड्डी लीग के 1000वें मैच में बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरू बुल्स को हराया, जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को रौंदा

दूसरे हाफ में बुल्स ने गजब का पलटवार करते हुए टाइटंस को 42-26 के अंतर से हरा दिया। बुल्स के लिए सुरजीत सिंह और विकास कंडोला ने 7 और 6 अंक बटोरे। तेलुगु टाइटंस को 13 मैच में अब तक 12 में हार मिली है, जबकि बुल्स ने छठी जीत दर्ज की।

पटना के आगे यूपी के योद्धा हुए चित

दूसरे मुकाबले में पटना की टीम ने टॉस जीता। हाफ टाइम तक पटना ने 21-15 की बढ़त बनाए रखी। पटना के लिए राइडर मंजीत ने 5 जबकि राइडर संदीप कुमार ने 4 अंक हासिल किए, जबकि यूपी के लिए सबसे ज्यादा 6 अंक लेफ्ट राइडर संदीप चौधरी ने जुटाए। दूसरे हाफ में भी पटना की टीम यूपी पर हावी दिखी और फुल टाइम खत्म होने के बाद 34-31 के अंतर से मैच जीत लिया।

यह भी पढ़ें- Pro Kabaddi League 2024: तमिल थलाइवाज के डिफेंडरों का कमाल, पटना पाइरेट्स को 41-25 से दी मात