Move to Jagran APP

Pro Kabaddi League 2024: तमिल थलाइवाज के डिफेंडरों का कमाल, पटना पाइरेट्स को 41-25 से दी मात

थलाइवाज ने टॉस जीताकर पटना पाइरेट्स को पहले रेड करने के लिए आमंत्रित किया। पहले हाफ तक पटना पायरेट्स 11-20 से पीछे चली। रेड के मामले में दोनों टीमें बराबर रहीं और 8-8 अंक हासिल किए। हालांकि तमिल थलाइवाज डिफेंस के मामले काफी आगे रही। उन्होंने 10 टैकल अंक हासिल किए जबकि पटना के नाम तीन ही टैकल पॉइंट थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 17 Jan 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
तमिल थलाइवाज ने पटना पाइरेट्स को हराया। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग 2024 में मंगलवार को तमिल थलाइवाज ने पटना पाइरेट्स को 41-25 से हराया। तमिल थलाइवाज ने शानदार डिफेंस दिखाया, जिसके सामने पटना के रेडर्स कुछ खास कर नहीं सके। तमिल थलाइवाज 13 मैचों में 4 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में 11वें से 10वें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, पटना पाइरेट्स ने जो 13 मैच खेले हैं, उसमें से अब उसके नाम 7 हार हैं।

थलाइवाज ने टॉस जीताकर पटना पाइरेट्स को पहले रेड करने के लिए आमंत्रित किया। पहले हाफ तक पटना पायरेट्स 11-20 से पीछे चली। रेड के मामले में दोनों टीमें बराबर रहीं और 8-8 अंक हासिल किए। हालांकि, तमिल थलाइवाज डिफेंस के मामले काफी आगे रही। उन्होंने 10 टैकल अंक हासिल किए, जबकि पटना के नाम तीन ही टैकल पॉइंट थे।

तमिल थलाइवाज ने दिखाया दमदार खेल

दूसरे हाफ में पटना ने वापसी करनी चाहिए, लेकिन तमिल ने कोई मौका नहीं दिया। तमिल थलाइवाज ने पटना के खिलाफ एकदम अलग अंदाज में दिखाई दी। थलाइवाज के डिफेंस ने उसकी जीत में अहम भूमिका निभाई। टैकल से इस टीम को 11 अंक मिले, जबकि पटना को केवल 5 ही अंक मिले। तमिल थलाइवाज ने पटना को दूसरे हाफ में भी ऑलआउट किया। इस जीत के साथ तमिल थलाइवाज अब 10वें स्थान पर पहुंच गई है।

यह भी पढे़ं- PKL 10: नवीन ने लीग में पूरे किए 1 हजार रैड प्वाइंट्स, बंगाल वॉरियर्स पर दबंग दिल्ली ने हासिल की दमदार जीत

मंगलवार को खेला गया एक ही मुकाबला

बता दें कि प्रो कबड्डी लीग के जयपुर लेग में मंगलवार को एक ही मैच खेला गया। जैसे-जैसे लीग आगे बढ़ रहा है, प्वाइंट्स टेबल की रेस भी दिलचस्प होती जा रही है। तमिल थलाइवाज 9 मैच हारी है, वहीं पटना को 6 मैच में हार मिली है।

यह भी पढे़ं- प्रो कबड्डी लीग के 1000वें मैच में बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरू बुल्स को हराया, जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को रौंदा