Move to Jagran APP

PKL 10: नवीन ने लीग में पूरे किए 1 हजार रैड प्वाइंट्स, बंगाल वॉरियर्स पर दबंग दिल्ली ने हासिल की दमदार जीत

प्रो कबड्डी लीग में चेन्नई में सोमवार 25 दिसंबर को दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच मुकाबला हुआ है। दिल्ली ने नवीन के दमदार प्रदर्शन के दम पर बंगाल को मात दी। दिल्ली ने 38-29 प्वाइंट्स से जीत अपने नाम की। नवीन ने 34वें मिनट में 32-11 से शानदार बढ़त बनाते हुए दिल्ली की टीम को जीत दिलाई है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 26 Dec 2023 03:12 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली ने बंगाल के खिलाफ एक बार शानदार जीत हासिल की। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Delhi win over Bengal in pro kabaddi league: प्रो कबड्डी लीग में चेन्नई में सोमवार 25 दिसंबर को दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच मुकाबला हुआ। इस बीच दिल्ली ने नवीन के दमदार प्रदर्शन के दम पर बंगाल को मात दी। दिल्ली ने 38-29 प्वाइंट्स से जीत अपने नाम की।

कप्तान ने किया शानदार प्रदर्शन-

दिल्ली के कप्तान ने 11 रैड प्वाइंट्स स्कोर करते हुए कबड्डी लीग में 1 हजार प्वाइंट्स पार कर लिए हैं। नवीन कुमार और आशु मलिक ने दबंग दिल्ली के रूप में रैड को प्रभावित करते हुए तीसरे मिनट में 3-0 से बढ़त हासिल कर ली।

दिल्ली ने लगातार बनाया दबाव-

दिल्ली ने बंगाल पर लगातार दबाव बनाते हुए मेट पर विरोधी टीम के दो सदस्यों को कम कर दिया। इसके बाद दिल्ली ने श्रीकांत जाधव को संभालते हुए मैच का पहला ऑल आउट करके 9-2 से बड़ी बढ़त बना ली। मनिंदर सिंह ने कुछ रैड प्वाइंट्स बनाए, लेकिन दिल्ली ने 9वें मिनट में 10-5 से फिर बढ़त हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें:- PKL 10: बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ दबंग दिल्ली के लिए चमके नवीन कुमार, हरियाणा ने थलाइवाज को दी पटखनी

दिल्ली के लिए आशीष ने प्वाइंट्स किए हासिल- 

आशीष ने दबंग दिल्ली के लिए 14वें मिनट में 14-7 से कुछ शानदार प्वाइंट्स टीम के लिए हासिल किए। नवीन ने शानदार प्रदर्शन के साथ 16वें मिनट में बंगाल के सिर्फ दो खिलाड़ियों को मेट पर रहने दिया। दिल्ली की टीम ने नितिन कुमार को संभाला और ब्रेक से ठीक पहले एक और ऑल-आउट कर दिया।

दिल्ली को मिली जीत-

इस बीच टीम ने पहले हाफ में 23-16 से शानदार बढ़त हासिल की। दिल्ली की डिफेंस टीम ने एक बार फिर दूसरे हाफ में मनिंदर सिंह और श्रीकांत जाधव को संभालते हुए 25वें मिनट में 27-18 से बड़ी बढ़त दिलाई। इसके साथ ही नवीन ने प्रो कबड्डी लीग में अपना 1000 वां रैड प्वाइंट हासिल किया। नवीन ने 34वें मिनट में 32-11 से शानदार बढ़त बनाते हुए टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें:- PKL 10: पटना पाइरेट्स ने तमिल थालइवाज को दी पटखनी, तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को रोमांचक मुकाबले में हराया