Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये आपका तरीका है', हॉकी खिलाड़ी रानी रामपाल ने लगाई एयर इंडिया की क्लास, एयरलाइंस को मांगनी पड़ी माफी, जानिए मामला

भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी और पूर्व कप्तान रानी रामपाल का एयर इंडिया ने तगड़ा नुकसान कर दिया जिसके बाद इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकाला और कंपनी के स्टाफ की क्लास लगाई। एयर इंडिया ने रानी की शिकायत को गंभीरता से लिया और इस पर कार्रवाई करने की बात कही है। एयरलाइन ने उनसे माफी भी मांगी है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
रानी रामपाल ने एयर इंडिया पर जमकर गुस्सा किया है

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान रानी रामपाल ने रविवार को विमान सेवा एयर इंडिया की जमकर क्लास लगा दी। एयर इंडिया के स्टाफ ने रानी रामपाल का नुकसान कर दिया जिसके बाद ये खिलाड़ी अपना गुस्सा नहीं रोक पाई। सोशल मीडिय साइट एक्स पर उन्होंने एयर इंडिया को जमकर सुना दिया।

रानी रामपाल कनाडा से लौट रही थीं। जैसे ही वह भारत आईं और अपना लगेज किया इसके बाद वह काफी गुस्सा हो गईं क्योंकि उनका सूटकेस टूटा गया था। उनका सूटकेस साइड से टूटा हुआ था।

यह भी पढ़ें- Hockey India League: दिल्ली फ्रेंचाइजी के रूप में लॉन्च हुई SG Pipers, श्रीजेश बने हॉकी निदेशक

'ये तरीका है'

अपने सूटकेस की हालत देख रानी काफी नाराज हो गईं और उन्होंने एक्स पर एयर इंडिया के स्टाफ को जमकर सुना दी। रानी ने लिखा, "धन्यवाद एयर इंडिया, इस शानदार सरप्राइज के लिए। आपका स्टाफ इस तरीके से हमारे बैग्स का ख्याल रखता है। आज दोपहर में कनाडा से भारत लौटते वक्त दिल्ली में मुझे दिल्ली उतरते वक्त पता चला कि मेरा सूटकेस टूटा हुआ है।"

एयर इंडिया ने मांगी माफी

रानी की पोस्ट देखने के बाद एयर इंडिया ने उनसे माफी मांगी और जरूरी कदम उठाने के लिए उनकी जानकारी साझा करने को कहा। एयर इंडिया ने रानी की पोस्ट के जवाब में लिखा, "रानी रामपाल, आपको जो परेशानी हुई है उसके लिए हमें खेद है। अपनी टिकट डिटेल्स, बैग टैग नंबर और डैमजे कम्पलेंट नंबर हमें मैसेज कर दीजिए। हम इस मामले को देखेंगे।"

यह भी पढ़ें- 7 साल के बाद नए अवतार में लौटेगी हॉकी इंडिया लीग, दो शहरों में खेले जाएंगे मुकाबले, जानें प्रमुख बातें