Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fenesta Open champions: रेथिन प्रणव, वैदेही चौधरी बने फेनेस्टा ओपन चैम्पियन

Fenesta Open champions गैर वरीयता प्राप्त तमिलनाडु के रेथिन प्रणव और शीर्ष वरीय गुजरात की वैदेही चौधरी ने शनिवार को यहां 29वीं फेनेस्टा ओपन राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियनशिप में क्रमश पुरुष और महिला एकल खिताब अपने नाम किये। क्वालीफायर के जरिये मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने वाले प्रणव ने फाइनल में रेलवे के नितिन कुमार सिन्हा को 6-4 2-6 6-2 से शिकस्त दी।

By Jagran News Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 05 Oct 2024 09:30 PM (IST)
Hero Image
रेथिन प्रणव, वैदेही चौधरी ने जीता मुकाबला।

 पीटीआई, नई दिल्ली। गैर वरीयता प्राप्त तमिलनाडु के रेथिन प्रणव और शीर्ष वरीय गुजरात की वैदेही चौधरी ने शनिवार को यहां 29वीं फेनेस्टा ओपन राष्ट्रीय टेनिस चैम्पियनशिप में क्रमश: पुरुष और महिला एकल खिताब अपने नाम किये।

क्वालीफायर के जरिये मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने वाले प्रणव ने फाइनल में रेलवे के नितिन कुमार सिन्हा को 6-4, 2-6, 6-2 से शिकस्त दी। वहीं वैदेही ने तमिलनाडु की युवा माया रेवती को डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक चले फाइनल में 6-3, 6-3 से हराकर अपने करियर में दूसरी दफा महिला एकल खिताब जीता।

ये भी पढ़ें: PAK vs ENG 1st Test Live Streaming: मुल्‍तान में भिड़ेंगी इंग्‍लैड और पाकिस्‍तान टीम; जानें कब, कहां और कैसे देखें यह मैच

लड़कों के अंडर-18 फाइनल में कर्नाटक के अराध्य क्षितिज ने मणिपुर के शंकर हेसनाम को 5-7, 7-5, 6-4 से मात दी। बालिका अंडर-18 वर्ग का खिताब महाराष्ट्र की प्रिशा शिंदे ने जीता जिन्होंने तमिलनाडु की दिया रमेश को 1-6, 7-6, 6-2 से शिकस्त दी।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से एक दिन पहले ही भारत को लगा बड़ा झटका, स्टार ऑलराउंडर टी20I सीरीज से हुआ बाहर