Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paris Olympics: पेरिस जाने वाले खिलाड़‍ियों के उपकरण से जुड़े प्रस्तावों को मंजूरी

खेल मंत्रालय के मिशन ओलंपिक सेल ने पेरिस ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों के लिए जाने वाले खिलाड़‍ियों और पैरा खिलाड़‍ियों के उपकरण खरीदने में सहायता से जुड़े कई प्रस्तावों को गुरुवार को मंजूरी दी। एमओसी ने पैरा निशानेबाजों मनीष नरवाल रुद्रांक्ष खंडेलवाल रूबीना फ्रांसिस और श्रीहर्ष आर देवरेड्डी के निशानेबाजी से संबंधित विभिन्न उपकरणों के अनुरोध को भी मंजूरी दे दी।

By Agency Edited By: Abhishek Nigam Updated: Thu, 11 Jul 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
पेरिस जाने वाले खिलाड़‍ियों के उपकरण से जुड़े प्रस्तावों को मंजूरी

प्रेट्र, नई दिल्ली। खेल मंत्रालय के मिशन ओलंपिक सेल (एमओसी) ने पेरिस ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों के लिए जाने वाले खिलाड़‍ियों और पैरा खिलाड़‍ियों के उपकरण खरीदने में सहायता से जुड़े कई प्रस्तावों को गुरुवार को मंजूरी दी।

अपनी साप्ताहिक बैठक में एमओसी ने पैरालंपिक टेबल टेनिस पदक विजेता भाविना पटेल के अपने कोच और सहायक के साथ 16 से 20 जुलाई तक थाइलैंड में आईटीटीएफ पैरा टेबल टेनिस एशिया प्रशिक्षण शिविर 2024 में हिस्सा लेने के लिए सहायता के प्रस्ताव को स्वीकृती दी है।

एमओसी ने पैरा निशानेबाजों मनीष नरवाल, रुद्रांक्ष खंडेलवाल, रूबीना फ्रांसिस और श्रीहर्ष आर देवरेड्डी के निशानेबाजी से संबंधित विभिन्न उपकरणों के अनुरोध को भी मंजूरी दे दी। इनमें श्रीहर्ष के लिए एयर राइफल और रूबीना के लिए मोरिनी पिस्टल तथा पैरा एथलीट संदीप चौधरी के लिए दो भालों की खरीद के लिए सहायता शामिल है।