Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

‘सुपरमैन’ की तरह स्टेडिम की छत से कूदे, फिर मोटरसाइकिल पर सवार होकर Tom Cruise ने US पहुंचाया ओलंपिक का झंड़ा-VIDEO

पेरिस ओलंपिक 2024 खत्म हो चुका है। 11 अगस्त को ओलंपिक की क्लोजिंग सेरेमनी हुई जिसमें हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने खूब महफिल लूटी। हर कोई एक्टर के संग सेल्फी लेने के लिए बेताब नजर आया। उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मोटरसाइकिल पर सवाल होकर पेरिस से लॉस एंजिलिस ओलंपिक झंडा ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 12 Aug 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
शानदार स्टाइल में Tom Cruise ने स्टेडियम की छत से की एंट्री

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Tom Cruise Video Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 की क्लोजिंग सेरेमनी में हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने जमकर महफिल लूटी। उन्होंने स्टेड डी फ्रांस स्टेडियम की छत, जहां पर क्लोजिंग सेरेमनी हो रही थी, वहां ओलंपिक कमेटी की मदद करते हुए ओलंपिक झंडा पेरिस से अमेरिका क लॉस एंजिलिस ले गए।

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में ओलंपिक का अगला एडिशन यानी ओलंपिक 2028 खेला जाना है। एक दम मिशन इम्पॉसिबल स्टाइल में उन्होंने ओलंपिक झंडे को लेकर सड़कों पर सभी लोगों के सामने मोटर साइकिल चलाई। उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शानदार स्टाइल में Tom Cruise ने स्टेडियम की छत से की एंट्री

दरअसल, पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी सीन नदी पर हुई थी, जबकि क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन 80,000 दर्शकों से खचाखच भरे स्टेड डी फ्रांस स्टेडियम में 11 अगस्त को हुई। क्लोजिंग सेरेमनी में असली लाइमलाइट में हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज रहे, जिन्होंने अपने स्टंट से एक बार फिर फैंस का दिल जीता।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि पेरिस ओलंपिक के समापन समारोह में 62 साल के टॉम क्रूज ने स्टेडियम की छत से रस्सी के सहारे उतर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: टॉम क्रूज से लेकर बिली आयलिश तक, ये स्टार्स पेरिस ओलंपिक की क्लोजिंग सेरेमनी में जमाएंगे रंग

उनका होरी अंदाज देख सभी दर्शक काफी इंप्रेस हुए। मेजबान लॉस एंजिलिस को ओलंपिक ध्वज सौंपने के लिए टॉम मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्टेडियम से बाहर निकले। इस दौरान सभी दर्शकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने अपनी बाइक को चार्टर्ड फ्लाइट में रखा फिर हवा में डाइव लगाते हुए पैराशूट लैंडिंग के जरिए जमनी पर आए। इसके बाद मोटरसाइकिल पर फ्लैग को बांधकर वह एयरपोर्ट गए, जहां उन्होंने अपनी फ्लाइट पकड़ी।