Move to Jagran APP

'कार्यकर्ता कर्मठ और कर्मवीर होता है...', मल्लिकार्जुन खरगे के 'कुत्ते वाले' बयान पर भड़के कांग्रेस नेता

Acharya Pramod on Congress President Mallikarjun Kharge कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा पार्टी कार्यकर्ता की तुलना कुत्ते से किए जाने पर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे के कुत्ते वाले बयान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता कुत्ता नहीं होता कर्मठ और कर्मवीर होता है माननीय अध्यक्ष जी बात कड़वी जरूर है लेकिन सच है।

By Jagran News Edited By: Mohd Faisal Published: Mon, 05 Feb 2024 03:19 PM (IST)Updated: Mon, 05 Feb 2024 03:19 PM (IST)
मल्लिकार्जुन खरगे के 'कुत्ते वाले' बयान पर भड़के कांग्रेस नेता (फोटो एएनआई)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Acharya Pramod on Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा पार्टी कार्यकर्ता की तुलना 'कुत्ते' से किए जाने पर अब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मल्लिकार्जुन खरगे के कुत्ते वाले बयान की आलोचना की।

प्रमोद कृष्णम ने मल्लिकार्जुन खरगे पर साधा निशाना

प्रमोद कृष्णम ने मल्लिकार्जुन खरगे का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा- 'कार्यकर्ता 'कुत्ता' नहीं होता, कर्मठ और कर्मवीर होता है माननीय अध्यक्ष जी, बात कड़वी जरूर है, लेकिन सच है।'

बगावती तेवर अपनाए हुए हैं आचार्य प्रमोद कृष्णम

दरअसल, कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। वह लगातार कांग्रेस पार्टी पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बार उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के बयान पर ही सवाल उठाए। इससे पहले उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बहिष्कार पर पार्टी की आलोचना की थी।

अमित मालवीय ने खरगे के बयान को बताया शर्मनाक

बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने नई दिल्ली में आयोजित न्याय संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ता की तुलना कुत्ते से की थी।

इससे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का अध्यक्ष अपने संगठन की सबसे मजबूत और महत्वपूर्ण कड़ी बूथ एजेंट को 'कुत्ता' बनाकर उसका टेस्ट लेना चाहता है तो उस पार्टी की दुर्गति होनी तय ही है। शर्मनाक।

यह भी पढ़ें- 'BJP पूरे देश में लागू नहीं कर सकती UCC', AIUDF विधायक का केंद्र पर हमला; बहुविवाह विधेयक पर असम के सीएम से पूछा सवाल

यह भी पढ़ें- 'सीएम अरविंद केजरीवाल बोल रहे झूठ', BJP में शामिल होने के दावे पर अर्जुन राम मेघवाल बोले- शराब घोटाले में उनके भी है लिंक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.