Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'15 महीने में विपक्ष भी खत्म हो जाएगा', राहुल गांधी के नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद आचार्य प्रमोद ने ऐसा क्यों कहा?

कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष को निपटाने में 15 महीनों से ज्यादा समय नहीं लगेगा। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहाकांग्रेस को बर्बाद करने में राहुल गांधी को 15 साल लग गए. मुझे लगता है कि विपक्ष को निपटाने में 15 महीने नहीं लगेंगे। मुबारक हो पूरे विपक्ष को राहुल गांधी का नेतृत्व।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 26 Jun 2024 10:30 PM (IST)
Hero Image
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: जागरण)

आइएएनएस, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी को लोकसभा में नेता विपक्ष बनाए जाने पर तंज कसा और कहा कि उन्हें पूरे विपक्ष को निपटाने में 15 महीनों से ज्यादा समय नहीं लगेगा।

आचार्य प्रमोद ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी महात्मा गांधी की उस इच्छा को पूरा करेंगे जो जवाहरलाल नेहरू पूरी नहीं कर सके।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा,"कांग्रेस को बर्बाद करने में राहुल गांधी को 15 साल लग गए. मुझे लगता है कि विपक्ष को निपटाने में 15 महीने नहीं लगेंगे। मुबारक हो पूरे विपक्ष को राहुल गांधी का नेतृत्व।"

ओवैसी पर आचार्य प्रमोद ने साधा निशाना

इसके अलावा, असदुद्दीन ओवैसी के सांसद के रूप में शपथ लेने के बारे में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि हर किसी के लिए देश सबसे पहले है। उन्होंने कहा कि संसद में दूसरे देशों की जय-जयकार करने वालों को भारत के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अब राहुल गांधी को मिलेंगी ये सुविधाएं, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष होने के नाते इन मंत्रियों के बराबर होगा रुतबा