Move to Jagran APP

Parliament: 'हमने PM Modi को सदन में आने के लिए मजबूर कर दिया', कांग्रेस ने अविश्वास प्रस्ताव की दिखाई 'ताकत'

No Confidence Motion Debate कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को लोकसभा में कहा कि हमने प्रधानमंत्री को सदन में आने पर मजबूर किया। कांग्रेस सांसद ने कहा कि हमने अविश्वास प्रस्ताव लाने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। उन्होंने कहा कि हमारी मांग थी कि पीएम मोदी सदन में आए और वह मणिपुर के मुद्दे पर कुछ बोले।

By Devshanker ChovdharyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Thu, 10 Aug 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान लोकसभा में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी। (फोटो- संसद टीवी)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। No Confidence Motion Debate: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने गुरुवार को लोकसभा में कहा कि हमने प्रधानमंत्री को सदन में आने पर मजबूर किया। उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव की ताकत देखिए, हमने प्रधानमंत्री जी को सदन में आने के लिए मजबूर कर दिया।

अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा

सर..देखिए, ये अविश्वास प्रस्ताव की ताकत कितने है...कि हमारे प्रधानमंत्री को हमलोग सदन में खींच के लाए...यही ताकत होते हैं संसदीय परंपरा की।

— Congress (@INCIndia) August 10, 2023

कांग्रेस की पीएम मोदी से क्या थी मांग?

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि हमने अविश्वास प्रस्ताव लाने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। उन्होंने कहा कि हमारी मांग थी कि पीएम मोदी सदन में आए और वह मणिपुर के मुद्दे पर कुछ बोले। उन्होंने कहा कि हमारी मांग भाजपा से नहीं, देश के प्रधानमंत्री से थी।

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का तीसरा दिन

बता दें कि लोकसभा में केंद्र सरकार के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव पर आज चर्चा का तीसरा दिन है। अधीर रंजन चौधरी कांग्रेस की ओर से बहस में बोल रहे थे। उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला।