Move to Jagran APP

'15 सेकंड क्या एक घंटा ले लीजिए हम नहीं डरते', असदुद्दीन ओवैसी की नवनीत राणा को चुनौती

Owaisi challenge to Navneet Rana नवनीत राणा की 15 सेकंड वाली टिप्पणी पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें इसकी जगह 1 घंटा दीजिए वो क्या करेंगी हम भी देखना चाहते हैं। ओवैसी ने कहा कि हम देखना चाहते हैं कि थोड़ी भी इंसानियत उनमें बची है या नहीं। ओवैसी ने इसी के साथ पीएम मोदी और आरएसएस को भी घेरा।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Published: Thu, 09 May 2024 12:15 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 12:21 PM (IST)
नवनीत राणा पर ओवैसी ने किया पलटवार।

एजेंसी, हैदराबाद। भाजपा नेता नवनीत राणा की '15 सेकंड लगेंगे' वाली टिप्पणी पर अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि उन्होंने 15 सेकंड मांगे हैं, लेकिन उन्हें एक घंटे दे दीजिए हम नहीं डरते हैं। ओवैसी ने कहा कि हम देखना चाहते हैं कि उनमें कितनी इंसानियत बची है।

loksabha election banner

नवनीत राणा जहां कहेंगी वहां आएंगे

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 

मैं मोदी जी से कहता हूं, राणा जी को 15 सेकंड की जगह 1 घंटा दीजिए, वो क्या करेंगी? हम भी देखना चाहते हैं कि क्या आपमें थोड़ी भी इंसानियत बची है। कौन डरता है? हम तैयार हैं, अगर कोई खुला आह्वान कर रहा है तो ऐसा ही हो, पीएम आपका है, आरएसएस तुम्हारी है, सब कुछ तुम्हारा है। तुम्हें कौन रोक रहा है, हमें बताओ कि हमें कहां आना है, हम वहां आएंगे।

नवनीत राणा ने दिया था ये बयान

सांसद नवनीत राणा ने हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में रैली करते हुए असदुद्दीन के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा था। उन्होंने अकबरुद्दीन के पुराने बयान का जिक्र करते हुए कहा कि वो कहते हैं कि 15 मिनट के लिए अगर पुलिस हटा दी जाए तो अपनी (मुस्लिमों) हिम्मत दिखाएंगे, लेकिन हमें अगर 15 सेकंड भी मिले तो ये दोनों छोटे और बड़े भाई ये नहीं समझ पाएंगे कि कहां से आए हैं और कहां को जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.