Move to Jagran APP

'मियां-मियां मत कहो, मुसलमान नहीं होते तो...' AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बिगड़े बोल

एआईयूडीएफ नेता बदरुद्दीन अजमल के बयान ने एक फिर विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते हैं कि मुस्लिम तीन दिनों में गुवाहाटी छोड़ दें। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि आप तीन साल तो क्या 300 साल में भी मुसलमानों को गुवाहाटी से नहीं निकाल पाएंगे। इससे पहले सीएम हिमंत ने बदरुद्दीन अजमल को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 07 Mar 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
बदरुद्दीन अजमल के बयान ने सियासी हंगामा मचा दिया है।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, गोलपाड़ा। Lok Sabha Election 2024। डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल एक बार अपने बयानों से विवादों में घिर चुके हैं।

उन्होंने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा,"मियां-मियां मत बोलते रहो। मैं आपको चैलेंज देता हूं। अगर राज्य में मुसलमान न हो तो आप खाना नहीं खा सकेंगे। वहीं, निर्माण के कामकाज बंद हो जाएंगे।"

बदरुद्दीन अजमल ने आगे कहा, वो कहते हैं कि मुस्लिम तीन दिनों में गुवाहाटी छोड़ दें। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि आप तीन साल तो क्या 300 साल में भी मुसलमानों को गुवाहाटी से नहीं निकाल पाएंगे।

सीएम हिमंत ने अजमल को दी चेतावनी

बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बदरुद्दीन अजमल को चेतावनी दी है। उन्होंने एआईयूडीएफ नेता पर निशाना साधते हुए कहा,"वे राज्य में जादुई उपचार न करें, वरना उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

बदरुद्दीन अजमल को जेल में डाल दिया जाएगा अगर...

बुधवार (6 मार्च) को असम के लखीमपुर जिले में कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ‘बदरुद्दीन अजमल जादुई उपचार करते हैं, और उन्होंने अपनी सार्वजनिक बैठकों के दौरान भी अपनी चालें आजमाईं। लेकिन असम विधानसभा ने एक विधेयक पारित किया है राज्य में जादुई उपचार पर प्रतिबंध लगाया है।  जो कोई भी ऐसा करेगा उसे सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। ’

यह भी पढें: 'मुस्लिम वोट के बिना सरकार नहीं बना सकती भाजपा', लोकसभा चुनाव को लेकर बदरुद्दीन अजमल ने किया बड़ा दावा