Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Politics: तेलंगाना में बीआरएस को एक और बड़ा झटका, विधायक संजय कुमार ने थामा कांग्रेस का दामन

Telangana Politics तेलंगाना में विपक्षी भारत राष्ट्र समिति (Bharat Rashtra Samiti) को एक और झटका लगा है। विधायक संजय कुमार रविवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए। कुमार कांग्रेस में शामिल होने वाले बीआरएस के पांचवें विधायक हैं। इससे पहले बीआरएस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी 21 जून को कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 24 Jun 2024 09:59 AM (IST)
Hero Image
BRS के विधायक संजय कुमार रविवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस में हुए शामिल (फोटो- @INCTelangana)

पीटीआई, हैदराबाद। तेलंगाना में जगतियाल से विपक्षी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक संजय कुमार रविवार को सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हो गए। पार्टी सूत्रों ने रविवार देर रात बताया कि मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ने कुमार का कांग्रेस में स्वागत किया। कुमार कांग्रेस में शामिल होने वाले बीआरएस के पांचवें विधायक हैं।

रेड्डी कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष भी हैं। इससे पहले बीआरएस के वरिष्ठ विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी 21 जून को कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उनसे पहले बीआरएस के विधायक कादियाम श्रीहरि, दानम नागेंदर और टेलम वेंकट राव ने कांग्रेस का दामन थामा था।

ఈ కార్యక్రమంలో మంత్రి పొంగులేటి శ్రీనివాసరెడ్డి గారు పాల్గొన్నారు.@revanth_anumula pic.twitter.com/zpIsfPakpS— Telangana Congress (@INCTelangana) June 23, 2024

कई बीआरएस नेता पहले भी हुए कांग्रेस में शामिल 

इन विधायकों के अलावा, हैदराबाद की महापौर विजया लक्ष्मी आर गडवाल समेत कई अन्य बीआरएस नेता भी कांग्रेस में शामिल हुए हैं। ऐसी अटकलें हैं कि आने वाले दिनों में बीआरएस के और विधायक कांग्रेस में शामिल होंगे। पेशे से डॉक्टर संजय कुमार दो बार के विधायक हैं।

यह भी पढ़ें- 18वीं लोकसभा का पहला सत्र आज से, पीएम मोदी सहित सभी नवनिर्वाचित सांसदों की शपथ से होगी शुरुआत