Move to Jagran APP

'यह सब आपकी निगरानी में...' दिल्ली में ओवैसी के घर पर फेंकी गई स्याही, AIMIM चीफ ने गुस्से में इन दो नेताओं पर साधा निशाना

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि दिल्ली स्थित उनके आवास पर कुछ लोगों ने स्याही फेंकी। ओवैसी ने एक्स पर लिखा आज कुछ अज्ञात बदमाशों ने मेरे घर पर काली स्याही फेंक दी. अब मैं गिनती ही भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया है। ओवैसी ने इस घटना को लेकर अमित शाह और ओम बिरला से कुछ सवाल पूछे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Fri, 28 Jun 2024 02:08 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 06:03 AM (IST)
दिल्ली स्थित असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर कुछ लोगों ने स्याही फेंकी।(फोटो सोर्स: एएनआई)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को दावा किया दिल्ली स्थित उनके आवास पर स्याही फेंकी गई। कुछ 'अज्ञात लोगों' ने उनके आवास पर स्याही फेंकी। ओवैसी ने एक्स पर लिखा, आज कुछ 'अज्ञात बदमाशों' ने मेरे घर पर काली स्याही फेंक दी. अब मैं गिनती ही भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया है। जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है, तो उन्होंने अपनी बेबसी जाहिर की।"

गौरतलब है कि लोकसभा सांसद ने इस पोस्ट में गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को भी टैग किया। उन्होंने लिखा, यह सब आपकी (गृह मंत्री) निगरानी में हो रहा है। उन्होंने ओम बिरला को टैग करते हुए कहा कि कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं।

'मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ'

ओवैसी ने आगे कहा," सांसद ने कहा कि मेरे घर को निशाना बनाने वाले दो कौड़ी के गुंडों से मैं नहीं डरता। सावरकर-प्रकार की यह कायरतापूर्ण हरकत बंद करो और मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ। स्याही फेंकने या पत्थरबाजी करने के बाद भाग मत जाना।

बता दें कि कुछ दिनों पहले लोकसभा में सांसद की सदस्यता की शपथ लेने के बाद उन्होंने जय फिलिस्तीन का नारा लगाया था, जिस पर सियासी बवाल मचा। भाजपा के कई नेताओं ने ओवैसी पर निशाना साधा।

ओवैसी के आवास पर हुए कई बार हमले

बताते चलें कि दिल्ली के अशोका रोड के नजदीक उनका घर है। पिछले साल भी अगस्त महीने में उनके आवास पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी किया था। उनके आवास पर कई बार हमले किए जा चुके हैं। साल 2022 में उत्तर प्रदेश में उनके काफिले पर गोलियां भी चली थी।

यह भी पढ़ें: Delhi News: बुरे फंसे असदुद्दीन ओवैसी, खतरे में संसद की सदस्यता; इस वजह से बढ़ीं मुश्किलें


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.