Move to Jagran APP

Bengal Violence: 'पूरा गांव खाली हो गया है', हिंसा के पीड़ितों से BJP नेताओं ने की मुलाकात, ममता सरकार से पूछे कड़े सवाल

पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा का जायजा लेने के लिए भाजपा की केंद्रीय टीम ने दक्षिण 24 परगना का दौरा किया। पीड़ितों से मुलाकात करने के बाद भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहायह गांव शांत है यहां कोई नहीं है। यह वो जगह है जहां बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता आकर बैठते थे। लेकिन वे डर के कारण नहीं आ सकते।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Published: Tue, 18 Jun 2024 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 01:28 PM (IST)
बंगाल में हुई हिंसा पर भाजपा नेताओं ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बाद हो रही हिंसा का जायजा लेने के लिए भाजपा की केंद्रीय टीम बंगाल पहुंची। बंगाल की विधायक अग्निमित्रा पॉल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद और त्रिपुरा के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद बिप्लब कुमार देब ने दक्षिण 24 परगना में हुई हिंसा के पीड़ितों से मुलाकात की और उनकी शिकायतें सुनीं।

भाजपा नेताओं ने गांव में बैठकर किए विरोध प्रदर्शन

पीड़ितों से मुलाकात करने के बाद भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा,"यह गांव शांत है, यहां कोई नहीं है। यह वो जगह है जहां बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता आकर बैठते थे। लेकिन वे डर के कारण नहीं आ सकते। विरोध के तौर पर हम यहां बैठे हैं। ममता बनर्जी का यह कैसा शासन है? हम लोगों की तलाश कर रहे हैं, वे कहां हैं। पूरा गांव खाली हो गया है।"

भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटा जा रहा है: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने आगे निशाना साधते हुए कहा," बंगाल में हर जगह एक ही कहानी है, अगर आप भाजपा के लिए काम करेंगे, तो आपको पीटा जाएगा। भाजपा कार्यकर्ताओं की पत्नी और माता-पिता को हिंसा का सामना करना पड़ रहा है। ममता जी, यह आपकी सरकार है। यहां महिलाओं को पीटा जा रहा है। यह बहुत गंभीर मुद्दा है, ममता जी, आपको शर्म आनी चाहिए।

वहीं, भाजपा नेता ने बंगाल पुलिस को भी चेतावनी दी है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि एक बात मैं पुलिस से कहना चाहूंगा, हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं ने आपके सामने अपनी दुर्दशा व्यक्त की है, अगर पुलिस उनके खिलाफ कोई फर्जी मामला दर्ज करती है, तो यह गलत होगा। हम इसे राष्ट्रीय स्तर पर पूरी गंभीरता से लेंगे।

टीएमसी ने बंगाल की धरती को नीचा दिखाया: बिप्लब कुमार देब

त्रिपुरा के पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद बिप्लब कुमार देब ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, "आपने (ममता बनर्जी) कम्युनिस्टों के 34 साल के शासन को खत्म कर दिया है, मैं इसके लिए आपको धन्यवाद देता हूं, लेकिन उसके बाद आपने क्या किया? आपने वो किया जो कम्युनिस्टों ने नहीं किया। उन्होंने बंगाल की धरती को नीचा दिखाया है। 

यह भी पढ़ें: 'लोकतंत्र बचाना है तो...' विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार तो पूर्व CM का फूटा EVM पर गुस्सा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.