Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नौकरी के लिए धक्के खाता भारत का भविष्य', जॉब इंटरव्यू में मची भगदड़ पर राहुल गांधी का फूटा गुस्सा; VIDEO

गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर में 40 वैकेंसी के लिए एक फर्म द्वारा आयोजित वॉक-इन-इंटरव्यू में करीब 1000 लोगों पहुंचे थे। लोगों की भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने इस घटना पर एक पोस्ट शेयर करते किया। वहीं दोनों नेताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 12 Jul 2024 09:05 AM (IST)
Hero Image
गुजरात के भरूच में जॉब इंटरव्यू के दौरान मची भगदड़ पर राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया दी।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Job Interview Viral Video। गुजरात के भरूच में जॉब इंटरव्यू के दौरान लोगों के बीच मची भगदड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरव्यू सेंटर पर युवाओं की भीड़ पहुंची है।

भीड़ के दबाव की वजह से रेलिंग टूट गई। रेलिंग टूटने से कुछ लोग गिर पड़े। इस वीडियो पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रतिक्रिया देते हुए मोदी सरकार को घेरा है।

राहुल गांधी ने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा,"बेरोजगारी की बीमारी' भारत में महामारी का रूप ले चुकी है और भाजपा शासित राज्य इस बीमारी का 'एपिसेंटर' बन गए हैं। एक आम नौकरी के लिए कतारों में धक्के खाता ‘भारत का भविष्य’ ही नरेंद्र मोदी के ‘अमृतकाल’ की हकीकत है।"

अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अलावा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा,"ये है झूठे विकास के गुजरात मॉडल का सच। दस-बीस हजार रुपये के लिए आई कुछ रिक्तियों के लिए हजारों का जमावड़ा।"

अखिलेश यादव ने आगे लिखा,"भाजपा ने देश भर के युवाओं को अपनी नीतियों की वजह से बेरोजगारी के महासागर में धकेल दिया है। यही वो युवा हैं जो भाजपा सरकार को हटाकर अपने भविष्य का रास्ता बनाएंगे क्योंकि जब तक भाजपा है तब तक कोई उम्मीद नहीं।"

लोगों के बीच मची भगदड़

एक अधिकारी ने जानकारी दी कि गुजरात के भरूच जिले के अंकलेश्वर में 40 वैकेंसी के लिए एक फर्म द्वारा आयोजित वॉक-इन-इंटरव्यू में करीब 1000 लोगों पहुंचे थे। लोगों की भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई। जिस होटल में इंटरव्यू का आयोजन किया गया था, उसकी एंट्री गेट पर लोगों की जबरदस्त भीड़ थी। लोगों के बीच धक्का-मुक्की की वजह से कुछ अभ्यर्थी घायल भी हो गए।

यह भी पढ़ें: 'लगातार झूठ बोल रहे राहुल गांधी', बेरोजगारी और महंगाई को लेकर BJP ने किया विपक्ष के झूठ का पर्दाफाश