Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'पार्टी टूटकर जुड़ सकती है, दिल नहीं...' चिराग से सुलह पर बोले पशुपति पारस, अब बहुत देर हो चुकी

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने रविवार को अपने भतीजे और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के साथ सुलह की किसी भी संभावना से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कभी नहीं हो सकता। अब वह स्थिति नहीं है। अब बहुत देर हो चुकी है। जब पार्टियां टूटती हैं तो वे एक हो सकती हैं लेकिन जब दिल टूटते हैं तो वे नहीं हो सकतीं।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Sun, 08 Sep 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
चिराग पासवान और पशुपति पारस (File Photo)

पीटीआई, नई दिल्ली। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने अपने भतीजे और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान के साथ सुलह की किसी भी संभावना से इनकार करते हुए रविवार को कहा कि अब बहुत देर हो चुकी है।

परिवार और पार्टी दोनों में बिखराव

उन्होंने एक साक्षात्कार में चिराग से सुलह की संभावना पर कहा, ऐसा कभी नहीं हो सकता। बहुत देर हो चुकी है। जब पार्टियां टूटती हैं तो वे एकजुट हो सकती हैं लेकिन जब दिल टूटते हैं तो वे नहीं जुड़ सकते। जब बड़े भाई राम विलास पासवान जीवित थे, तब भाइयों के बीच कोई दरार नहीं थी। राम विलास की मृत्यु के बाद परिवार और पार्टी दोनों में बिखराव हो गया। हर कोई इसका कारण जानता है।

राजग पूरी तरह से एकजुट

पारस ने कहा कि करीब तीन हफ्ते पहले उनकी मुलाकात बिहार भाजपा अध्यक्ष दिलीप जयसवाल से पटना में हुई थी। उसके बाद दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का मौका मिला। इस दौरान बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। राजग पूरी तरह से एकजुट है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी के हितों की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें: Chirag Paswan: 'बीजेपी चाहेगी तो मैं...', बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के 'हनुमान' ने लिया बड़ा फैसला