Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pulwama Attack: 'दिग्विजय की भाषा ISI जैसी', पुलवामा हमले को खुफिया 'विफलता' बताने पर भड़की भाजपा

Pulwama Attack पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर अपने बयान को लेकर दिग्विजय सिंह को चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा नेताओं ने उन्हें आड़े हाथ लिया है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे ISI जैसी भाषा बोल रहे हैं।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 14 Feb 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
दिग्विजय के पुलवामा हमले को खुफिया विफलता' बताने पर भड़की भाजपा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर अपने बयान को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अब भाजपा के निशाने पर हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई BJP नेताओं ने उन्हें आड़े हाथ लिया है। सीएम शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।

दिग्विजय सिंह की बुद्धि फेल हो गई है- शिवराज

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि ऐसे बयानों का बीच उनके दिमाग में कौन डालता है। दिग्विजय सिंह की बुद्धि फेल हो गई है और वह सिर्फ सेना का अपमान करते हैं। दिग्विजय सिंह सिर्फ पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। अब जांच तो उनकी होनी चाहिए।

ISI की भाषा बोल रहे हैं दिग्विजय सिंह- नरोत्तम

वहीं, एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दिग्विजय सिंह पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के मनोबल को तोड़ना और तंज कसना दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी की आदत हो गई है। उनका ट्वीट देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वह ISI की भाषा बोल रहे हैं।

— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) February 14, 2023

'पुलवामा की बरसी के दिन पाकिस्तान को क्लीन चिट दे रही कांग्रेस'

इसके साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस नेता पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस दिन भारत पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है, दिग्विजय सिंह और INC ने पाकिस्तान को क्लीन चिट दी है। दिग्विजय सिंह हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे। यह एक व्यक्तिगत बयान नहीं, बल्कि पाकिस्तान को कवर करने के लिए कांग्रेस का संस्थागत दृष्टिकोण है।

Not an individual statement but institutional approach of Congress to give cover fire to Pakistan!! pic.twitter.com/7ZA3Kq2605— Shehzad Jai Hind (@Shehzad_Ind) February 14, 2023

क्या दिया दिग्विजय सिंह ने बयान

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले की चौथी बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए सुरक्षा एजेंसियों को निशाने पर लिया था। उन्होंने इस हमले को विफलता बताया और कहा कि आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए थे।

Pulwama Attack: 'खुफिया विफलता के कारण शहीद हुए थे 44 जवान', पुलवामा हमले की बरसी पर बोले दिग्विजय सिंह

Pulwama Attack: 'मैं अपने दिल में वही आग महसूस करता हूं...' PM की ललकार के 12 दिन बाद ही भारत ने लिया था बदला