Move to Jagran APP

अभिनेता किच्चा सुदीप को लेकर भिड़े भाजपा-कांग्रेस, अन्नामलाई ने शेयर की स्वरा भास्कर और राहुल गांधी की फोटो

Karnataka Vidhansabha Election 2023 कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस और भाजपा के बीच वार-पलटवार की राजनीति तेज हो गई है। कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप के भाजपा के लिए प्रचार की बात कहने पर कांग्रेस ने सीएम पर तंज कसा तो BJP ने पलटवार किया है।

By Mahen KhannaEdited By: Mahen KhannaUpdated: Thu, 06 Apr 2023 11:35 AM (IST)
Hero Image
Karnataka Vidhansabha Election 2023 कर्नाटक चुनाव से पहले वाक युद्ध।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Karnataka Vidhansabha Election 2023 कर्नाटक विधानसभा चुनाव निकट आते ही वार-पलटवार की राजनीति तेज हो गई है। भाजपा-कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने अपनी जीत के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। इधर, कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने जैसे ही चुनावों में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने की बात कही, कांग्रेस ने सीएम बोम्मई पर कटाक्ष किया। 

कांग्रेस ने सीएम बोम्मई का उड़ाया मजाक

भाजपा के बैनर तले चुनाव लड़ने की बातों को खारिज करते हुए बीते दिन कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने कहा था कि वे केवल पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। इस बात को लेकर कांग्रेस ने सीएम बोम्मई का मजाक उड़ाते हुए कहा कि कोई भी बोम्मई को सुनने के लिए नहीं आता है और अन्य भाजपा नेताओं के पास अब भीड़ खींचने के लिए फिल्मी सितारे ही बचे हैं। 

भाजपा ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला द्वारा सीएम का मजाक बनाए जाने के बाद भाजपा ने भी पलटवार किया। तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने एक तस्वीर साझा करते हुए पूछा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर से गुलाब स्वीकार किया और उनके साथ पदयात्रा की, इसके बारे में आपकी क्या राय है। 

Now you are rattled because nationalist voices in the entertainment industry are choosing the BJP! https://t.co/QTt3cpehZt pic.twitter.com/by6ItTOj7c— K.Annamalai (@annamalai_k) April 5, 2023

सुरजेवाला को दिया जवाब

भाजपा नेता ने ट्वीट किया, ''आपके डियर लीडर एक अभिनेत्री से गुलाब लेते हुए घूम रहे थे, जो भारत विरोधी ताकतों का समर्थन करने के लिए जानी जाती हैं। अब आप परेशान हैं क्योंकि मनोरंजन उद्योग में राष्ट्रवादी आवाजें भाजपा को चुन रही हैं।"
दरअसल, अन्नामलाई ने कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला के उस बयान का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोग फिल्मी सितारे नहीं, कर्नाटक के भाग्य का फैसला करेंगे और भाजपा के नेताओं को कोई सुनना पसंद नहीं कर रहा है।