Move to Jagran APP

'मैंने किसी को धमकी नहीं दी', BJP नेता बोले- खरगे को मारने की साजिश के आरोप झूठे; कांग्रेस पर दर्ज कराई शिकायत

Karnataka Election 2023 भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने कांग्रेस द्वारा खरगे की हत्या की साजिश रचने के आरोपों पर हमला बोला है। उन्होंने इसे झूठा करार देते हुए कहा कि मैंने किसी को धमकी नहीं दी है और इसलिए मैंने कांग्रेस पर शिकायत दर्ज कराई है।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sun, 07 May 2023 06:46 AM (IST)
Hero Image
Karnataka Election 2023 भाजपा नेता का कांग्रेस पर हमला।

बेंगलुरु, एएनआई। Karnataka Election 2023 कर्नाटक में भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने कांग्रेस द्वारा खरगे की हत्या की साजिश रचने के आरोपों को "झूठा" करार दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी को धमकी नहीं दी है, इसकी कोई भी जांच कर ले।

कांग्रेस को चुनाव हारने का डर

राठौड़ ने कहा कि मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि कांग्रेस ने ये सब चुनाव हारने के डर के चलते किया है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कांग्रेस द्वारा प्रसारित किए जा रहे वीडियो झूठे हैं और मैंने किसी को धमकी नहीं दी है।  मैंने कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा उसके पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार को 'मारने' के लिए 'भयानक साजिश' रच रही है। आज बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप चलाया, जिसमें दावा किया गया कि चित्तपुर के भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने खरगे के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की बात करते हुए सुना जा सकता है।

सुरजेवाला का भाजपा पर निशाना

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि प्रधानमंत्री खामोश रहेंगे और कर्नाटक पुलिस और भारत का चुनाव आयोग भी, लेकिन कर्नाटक के लोग चुप नहीं रहेंगे और मुंहतोड़ जवाब देंगे।