Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कर्नाटक में बीजेपी नेता कर रहे अपनी गिरफ्तारी की मांग, बोले- पीएम मोदी भी कारसेवक हैं, उन्हें भी...

Karnataka News कर्नाटक में बीजेपी ने मैं कारसेवक हूं मुझे गिरफ्तार करो अभियान शुरू किया है। विधायक सुनील कुमार को प्रदर्शन के चलते गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। वहीं अब बीजेपी नेता आर अशोक ने भी अपनी गिरफ्तारी की मांग की है। अशोक ने कहा कि मैं भी एक कार सेवक हूं आप चाहें तो मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Fri, 05 Jan 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
कर्नाटक में बीजेपी नेता अपनी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं (फोटो एएनआई)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक में एक कारसेवक की गिरफ्तारी को लेकर शुरू हुआ विवाद अब थम नहीं रहा है। इसके विरोध में बीजेपी ने प्रदेशभर में 'मैं कारसेवक हूं, मुझे गिरफ्तार करो' अभियान शुरू कर दिया है। इसके तहत बीजेपी नेता अपनी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने गुरुवार को कई नेताओं को गिरफ्तार भी किया।

वहीं, अब बीजेपी नेता आर अशोक ने भी अपनी गिरफ्तारी ने मांग की है। अशोक ने कहा कि मैं भी एक कारसेवक हूं, आप चाहें तो मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं, आप एक गरीब ऑटो चालक को गिरफ्तार कर रहे हैं।

सरकार चाहे तो मुझे गिरफ्तार कर ले, मैं कारसेवक हूं, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कारसेवक हैं, पीसी मोहन कारसेवक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कारसेवक हैं... कितने लोगों को गिरफ्तार कर सकते हैं? कर्नाटक की सभी जेलें खोलें। भगवान राम के लाखों भक्त विरोध करने के लिए तैयार हैं।

जेडीएस ने भी किया विरोध

बीजेपी की सहयोगाी पार्टी जेडीएस ने भी इस गिरफ्तारी को लेकर कांग्रस पर हमला बोला है। राज्य के पूर्व सीएम और जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मुख्यमंत्री और गृह मंत्री बेशर्मी से पुलिस द्वारा किए गए इस कृत्य का बचाव कर रहे हैं। कांग्रेस नेता यह कहकर डर फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि कर्नाटक में गोधरा जैसे दंगे होंगे। राज्य सरकार श्रीकांत पुजारी के मुद्दे को उछालने और विकास के वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। यह शर्मनाक है कि सरकार कर्नाटक में विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग कर रही है।

श्रीकांत पुजारी की गिरफ्तारी पर विवाद

बता दें कि राम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान 31 साल पहले दर्ज मामले में कारसेवक श्रीकांत पुजारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीजेपी ने पुजारी को तत्काल रिहा करने की मांग की है। साथ ही बीजेपी ने इसके लिए राज्य सरकार को 48 घंटे की समय सीमा भी दी है।