Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेलंगाना के गृह मंत्री ने सुरक्षाकर्मी को मारा थप्पड़, BJP बोली- यह BRS की अहंकारी मानसिकता को दर्शाता है

बीजेपी ने तेलंगाना के गृह मंत्री पर सुरक्षाकर्मियों को थप्पड़ मारने को लेकर निशाना साधा है। बीजेपी का कहना है कि गृहमंत्री का सुरक्षाकर्मी को इसलिए थप्पड़ मार देना कि उसने गुलदस्ता देने में देरी कर दी पूरी तरह से शर्मनाक और चौंकाने वाली घटना है। पुलिस अधिकारी का काम गुलदस्ता देना है या सुरक्षा देना। यह सबसे निंदनीय कृत्य है।

By AgencyEdited By: Achyut KumarUpdated: Fri, 06 Oct 2023 04:19 PM (IST)
Hero Image
शहजाद पूनावाला ने तेलंगाना के गृह मंत्री पर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, एएनआई। तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली (Telangana Home Minister Mahmood Ali) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ से मार रहे हैं। अब इस वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी ने गृहमंत्री पर निशाना साधा है। भाजपा ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

'पुलिस अधिकारी का काम गुलदस्ता देना है या सुरक्षा देना'

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला (BJP leader Shehzad Poonawala) ने कहा कि तेलंगाना के गृह मंत्री का सुरक्षाकर्मियों को इसलिए थप्पड़ मार देना कि उन्होंने गुलदस्ता देने में देरी कर दी, पूरी तरह से शर्मनाक और चौंकाने वाली घटना है। पुलिस अधिकारी का काम गुलदस्ता देना है या सुरक्षा देना। यह सबसे निंदनीय कृत्य है।

'BRS के लिए परिवार-वोटबैंक पहले है'

शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह भारत राष्ट्र समिति (BRS) की अहंकारी मानसिकता को दर्शाता है। उनके लिए परिवार, वोट बैंक और भ्रष्टाचार पहले होता है। वे हमारे बहादुर जवानों का अपमान करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Telangana Election 2023: 'बीआरएस- भ्रष्टाचार रिश्वत समिति' तेलंगाना में जेपी नड्डा, केसीआर पर बोला सीधा हमला

'रेप पीड़िताओं को गृह मंत्री ने किया शर्मसार'

तेलंगाना के गृह मंत्री पर हमला बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा कि इस शख्स ने रेप पीड़िताओं को शर्मसार किया है। महिलाओं पर घिनौनी टिप्पणियां की है। आज उन्होंने एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया है। इस पर क्या उन्हें बर्खास्त किया जाएगा?

यह भी पढ़ें: Telangana: 'हैट्रिक मारने के लिए पूरी तरह तैयार हैं KCR', वित्त मंत्री बोले- CM जारी करेंगे BRS का घोषणापत्र

शहजाद पूनावाला ने कहा कि क्या गृहमंत्री से तेलंगाना के सभी पुलिस अधिकारियों से माफी मंगवाई जाएगी या फिर वोट बैंक के नाम पर उन्हें पद पर बने रहने दिया जाएगा।