Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मोदी जी डोजियर नहीं, डोज देते हैं', कांग्रेस नेताओं के विवादित बयानों पर BJP हमलावर, कहा- INDI गठबंधन पर दिख रही पाक की छाप

BJP attack congress महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता विजय वडेट्टीवार ने मुंबई हमले में बलिदान हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे की हत्या पर बड़ा दावा किया था। विजय ने कहा था कि करकरे की हत्या पाक आतंकी अजमल कसाब की गोली से नहीं बल्कि पुलिस अधिकारी की गोली से हुई थी। अब कांग्रेस नेता के बयान पर भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने हमला बोला है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 06 May 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
BJP attack congress भाजपा का कांग्रेस पर हमला।

एजेंसी, नई दिल्ली। BJP attack congress लोकसभा चुनावों में कांग्रेस समेत विपक्षी दलों के नेताओं के बयान इंडी गठबंधन को सवालों के घेरे में डाल रहे हैं। विपक्षी नेताओं की इन बयानबाजी पर अब भाजपा हमलावर है और उसे पाकिस्तान परस्त बता रही है।  

26/11 पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा

हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता विजय वडेट्टीवार ने मुंबई हमले में बलिदान हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे की हत्या पर बड़ा दावा किया था। विजय ने कहा था कि करकरे की हत्या पाक आतंकी अजमल कसाब की गोली से नहीं बल्कि एक आरएसएस से संबंध रखने वाले पुलिस अधिकारी की गोली से हुई थी। 

अब कांग्रेस नेता के बयान पर भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने हमला बोला है। सुधांशु ने कहा कि वडेट्टीवार ने 26/11 के लिए पाकिस्तान को बचाने की कोशिश की है, लेकिन वो सफल नहीं होंगे।

— ANI (@ANI) May 6, 2024

पाकिस्तान की भाषा बोल रहे INDI गठबंधन के नेता

भाजपा नेता ने कहा कि अब तक पाकिस्तान के कुछ चरमपंथी नेता कभी-कभी कहते थे कि उनके पास परमाणु बम है, लेकिन आज फारूक अब्दुल्ला भी यही कह रहे हैं। उन्होंने इसी के साथ पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बयान पर भी कांग्रेस को घेरा।

सुधांशु ने कहा कि पंजाब के पूर्व सीएम पुंछ पर बयान देकर पाकिस्तान की करतूतों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। चन्नी ने एक दिन पहले हमले को नौटंकी बताया था।

मोदी सरकार डोजियर नहीं, डोज देती है

भाजपा नेता ने आगे कहा कि यह सब पाकिस्तान की भाषा है, जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि INDI गठबंधन के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप है और अब INDI गठबंधन के नेताओं पर भी पाकिस्तान की छाप दिख रही है। सुधांशु ने आगे कहा कि एक तरफ कांग्रेस सरकार थी जो 26/11 हमले के बाद भी डोजियर देते थे और दूसरी तरफ मोदी सरकार है जो डोजियर नहीं डोज देती है।