Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: 'कांग्रेस सरकार में दिवालिया हो रहा कर्नाटक', भाजपा ने सिद्धारमैया को बताया 'सिद्धारमुल्ला खान'

भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने मुख्यमंत्री सिद्दरमैया को सिद्दरमुल्ला खान कहा। हेगड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों के हित के लिए 370 से अधिक योजनाएं लेकर आए। उन्होंने लगभग सभी क्षेत्रों के लिए काम किया।उनके नेतृत्व में भारत आज पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा। पार्टी के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कभी भी देश के हित से समझौता नहीं किया।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sat, 24 Feb 2024 10:18 PM (IST)
Hero Image
भाजपा ने सिद्धारमैया को बताया 'सिद्धारमुल्ला खान' (Image: ANI)

पीटीआई, कारवार (कर्नाटक)। भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने मुख्यमंत्री सिद्दरमैया को ''सिद्दरमुल्ला खान'' कहते हुए आरोप लगाया कि उनके नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में कर्नाटक दिवालिया हो रहा है। उनकी सरकार राज्य को लूटना चाहती है। हेगड़े पर पलटवार करते हुए सीएम सिद्दरमैया ने भाजपा को मुस्लिम और अल्पसंख्यक विरोधी करार दिया।

हेगड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों के हित के लिए 370 से अधिक योजनाएं या कार्यक्रम लेकर आए। उन्होंने लगभग सभी क्षेत्रों के लिए काम किया है। उनके नेतृत्व में भारत आज पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है।

पीएम मोदी ने कभी भी देश के हित से समझौता नहीं किया

पार्टी के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कभी भी देश के हित से समझौता नहीं किया। उनकी सरकार की गारंटी ने ही देश को मजबूत बनाया है। लेकिन, यहां हमारे सिद्दरमुल्ला खान तमाम गारंटी देते हैं, लेकिन उनकी सरकार के पास कर्मचारियों को वेतन, विकास कार्यों और विधायकों को फंड देने के लिए पैसे नहीं हैं।

ग्यारह हजार करोड़ रुपये से अधिक एससी-एसटी फंड को डायवर्ट किया जा रहा है। राज्य सरकार दिवालिया हो रही है। हेगड़े ने कहा कि कांग्रेस वोट पाने के लिए राज्य को लूटना चाहती है।

यह भी पढ़ें: Tamil Nadu: आम चुनाव से पहले कांग्रेस की बढ़ रही मुसीबत, तमिलनाडु की विधायक विजयधरानी ने की नड्डा से मुलाकात

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: Tamil Nadu में कांग्रेस को झटका, BJP में शामिल हुईं तीन बार की विधायक विजयाधरानी