Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आपका वक्तव्य अशोभनीय और असंसदीय...', ममता बनर्जी पर विवादित बयान देकर घिरे दिलीप घोष; BJP ने मांगा स्पष्टीकरण

Dilip Ghosh Remarks on Mamata Banerjee पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी करने पर बीजेपी नेता दिलीप घोष को पार्टी ने नोटिस जारी किया है। बीजेपी ने नोटिस जारी कर कहा कि आपका आज का दिया गया वक्तव्य अशोभनीय और असंसदीय है जो भारतीय जनता पार्टी की परंपराओं के विपरीत है पार्टी ऐसे वक्तव्य की निंदा करती है।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Wed, 27 Mar 2024 08:27 AM (IST)
Hero Image
Dilip Ghosh Remarks on Mamata Banerjee: ममता बनर्जी पर विवादित बयान देकर घिरे दिलीप घोष (फाइल फोटो)

एएनआई, नई दिल्ली। Dilip Ghosh Remarks on Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ टिप्पणी करने पर बीजेपी नेता दिलीप घोष को पार्टी ने नोटिस जारी किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलीप घोष को नोटिस जारी कर उनकी टिप्पणी को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है।

BJP ने नोटिस जारी कर मांगा स्पष्टीकरण

बीजेपी ने नोटिस जारी कर कहा कि आपका आज का दिया गया वक्तव्य अशोभनीय और असंसदीय है जो भारतीय जनता पार्टी की परंपराओं के विपरीत है, पार्टी ऐसे वक्तव्य की निंदा करती है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के निर्देशानुसार आप शीघ्र से शीघ्र इस संबंध में स्पष्टीकरण दें, एवम् उचित कार्यवाही करें।

TMC ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए बीजेपी नेता दिलीप घोष के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी नेता दिलीप घोष ने व्यक्तिगत टिप्पणी कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। उन्होंने दिलीप घोष पर कार्रवाई की मांग की थी।

क्या दिया था दिलीप घोष ने बयान?

दुर्गापुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा था कि ममता बनर्जी जहां भी जाती हैं, वह खुद को उस राज्य की बेटी कहती हैं और उन्हें अपने पिता की पहचान करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गोवा जाती हैं तो वह खुद को गोवा की बेटी कहती हैं। जब वह त्रिपुरा जाती हैं तो कहती हैं कि वह त्रिपुरा की बेटी हैं। उन्हें पहले अपने पिता की पहचान करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल में TMC ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट, महुआ मोइत्रा का नाम गायब

यह भी पढ़ें- Kolkata Politics: भाजपा सांसद दिलीप घोष ने ममता के खिलाफ की विवादित टिप्पणी, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट