Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अब कश्मीर में नहीं है डर', शिंदे के बयान पर भाजपा बोली- आज बिना किसी भय के घाटी में बर्फ से खेलते हैं विपक्षी नेता

भाजपा ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा इतनी मजबूत है कि विपक्षी नेता भी बिना किसी डर के कश्मीर में बर्फ से खेलते हैं। सुशील शिंदे ने कहा था कि जब वह गृह मंत्री के रूप में कश्मीर के लाल चौक और श्रीनगर की डल झील का दौरा करते थे तो उन्हें डर लगता था।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 01:00 AM (IST)
Hero Image
शिंदे के बयान पर भाजपा बोली- आज बिना किसी भय के घाटी में बर्फ से खेलते हैं विपक्षी नेता

 पीटीआई, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता व पूर्व गृह मंत्री सुशील शिंदे की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। भाजपा ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा इतनी मजबूत है कि विपक्षी नेता भी बिना किसी डर के कश्मीर में बर्फ से खेलते हैं।

सोमवार को सुशील शिंदे ने कहा था कि जब वह गृह मंत्री के रूप में कश्मीर के लाल चौक और श्रीनगर की डल झील का दौरा करते थे, तो उन्हें डर लगता था।

इस पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान देश के गृह मंत्री भी कश्मीर जाने से डरते थे। अब बिना डर के लोग कश्मीर जा रहे हैं।

अमित मालवीय ने साधा निशाना

भाजपा के आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि अनुच्छेद 370 निरस्त करने से कश्मीर में लोगों का जीवन बदला है। 'भ्रष्ट अब्दुल्ला तथा मुफ्ती परिवारों' का प्रभाव कम हुआ है। यहां तक कि 'बालक बुद्धि' और उनकी बहन को बर्फ के गोलों से खेलते देखा गया था।

अब कोई भी जम्मू-कश्मीर का दौरा कर सकता है

वहीं, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि अब कोई भी भारतीय बिना किसी डर के जम्मू-कश्मीर का दौरा कर सकता है। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि पूर्व गृह मंत्री ने स्वीकार किया है कि उन्हें जम्मू-कश्मीर जाने से डर लगता था लेकिन कांग्रेस फिर कश्मीर को आतंक के दिनों में ले जाना चाहती है।