Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चुनाव के समय केवल हिंदू होते हैं राहुल गांधी', उदयनिधि के बयान पर भाजपा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। भाजपा ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान पर राहुल गांधी मल्लिकार्जुन खरगे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जैसे विपक्षी दलों के नेताओं की चुप्पी चौंकाने वाली है। राहुल गांधी को इस मुद्दे पर बोलना चाहिए।

By AgencyEdited By: Achyut KumarUpdated: Mon, 04 Sep 2023 10:55 AM (IST)
Hero Image
Udhayanidhi Stalin के बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों को घेरा

नई दिल्ली, एएनआई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (Tamil Nadu CM MK Stalin) के बेटे उदयनिधि (Udhayanidhi Stalin) के सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान पर आज भी बवाल जारी है। भाजपा ने उदयनिधि के बयान पर चुप्पी साधने को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

'उदयनिधि के बयान पर विपक्ष के नेताओं की चुप्पी चौंकाने वाली'

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए बयान पर राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जैसे नेताओं की चुप्पी चौंकाने वाली है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस मुद्दे पर बोलना चाहिए।

'अपने बयान पर कायम हैं उदयनिधि स्टालिन'

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म को डेंगू और मलेरिया की तरह खत्म करने के अपने बयान पर कायम हैं। यह सनातन धर्म का अपमान है। उन्होंने सवाल किया कि राहुल गांधी, नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और ममता बनर्जी अपने गठबंधन के सहयोगी के बयान पर चुप क्यों हैं?

'शाश्वत है सनातन धर्म'

भाजपा  सांसद ने कहा कि सनातन धर्म शाश्वत है। उन्होंने पूछा कि क्या सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से करना ठीक है? क्या वे अन्य धर्मों के बारे में भी ऐसा बोल सकते हैं? जनता सब देख रही है। वह आने वाले चुनावों में इसका जवाब देगी।

राहुल गांधी खामोश क्यों हैं?

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से की है। उन्होंने लोगों से इसे खत्म करने का आह्वान भी किया। सवाल यह है कि राहुल गांधी और नीतीश कुमार दो दिन से इस मुद्दे पर खामोश क्यों हैं? चुनावों के दौरान राहुल गांधी केवल हिंदू होते हैं।

'हिंदू विरोधी है विपक्ष'

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि विपक्ष हिंदू विरोधी है। भारत की संस्कृति और विरासत सनातन है। उन्होंने रामसेतु को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि सोनिया गांधी ने राम को काल्पनिक बताया था।