Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cash For Query Case: 'आरोपों को साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं...', महुआ मोइत्रा ने अनुराग ठाकुर पर किया पलटवार

कैश फॉर क्वेरी केस में विवादों में चल रही टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के वार पर पलटवार किया है। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर उपहार और पैसे के बदले संसद में सवाल पूछने का आरोप है। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर महुआ पर पैसे लेकर एक बिजनेसमैन के हित से जुड़े सवाल पूछने का आरोप लगाया है।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 29 Oct 2023 06:06 AM (IST)
Hero Image
महुआ मोइत्रा ने अनुराग ठाकुर पर किया पलटवार

एएनआई, नई दिल्ली। भाजपा नेताओं और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बीच चल रहे "कैश फॉर क्वेरी" विवाद और वाकयुद्ध के बीच, महुआ ने केंद्रीय मंत्री निशिकांत दुबे द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि 'फर्जी आरोप' को साबित करने के लिए भाजपा के पास कोई सबूत नहीं है।

महुआ ने कहा कि, कैश फॉर क्वेरीय विफल हो गया क्योंकि फर्जी आरोप को साबित करने के लिए बीजेपी के पास कोई सबूत नहीं। मोइत्रा का बयान अनुराग ठाकुर द्वारा टीएमसी सांसद पर तीखा हमला करने के बाद आया है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि यह 'राष्ट्रीय सुरक्षा' का मामला है और कहा कि, इसकी जांच और उचित कार्रवाई जल्द की जानी चाहिए।

TMC MP महुआ मोइत्रा पर क्या आरोप है?

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर उपहार और पैसे के बदले संसद में सवाल पूछने का आरोप है। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर महुआ पर पैसे लेकर एक बिजनेसमैन के हित से जुड़े सवाल पूछने का आरोप लगाया है। इससे अब महुआ की संसद सदस्यता पर भी खतरा मंडराने लगा है।

यह भी पढ़ेंः Israel-Hamas War: बच्चों पर जुल्म करने से भी नहीं चूका हमास, 30 को बनाया बंधक, परिवार वाले देख रहे रिहाई की राह