Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan Hugs Kangana Ranaut: जब गले मिले कंगना रनौत और चिराग पासवन, NDA की बैठक में हुई मुलाकात; VIDEO

Chirag Paswan Hugs Kangana Ranaut दिल्ली के सेंट्रल हॉल में आज एनडीए की एक बैठक बुलाई गई है। जिसमें सभी दलों के शीर्ष नेता सीएम सांसद शामिल हुए। इस बैठक में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और भाजपा की नवनिर्वाचित सासंद कंगना रनौत की मुलाकात हुई। दोनों नेता एक-दूसरे से गले मिले और कुछ बातचीत की। नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 6 बजे पीएम पद की शपथ लेंगे।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Fri, 07 Jun 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
एनडीए की संसदीय दल की बैठक में चिराग पासवान और कंगना रनौत के बीच बातचीत हुई।(फोटो सोर्स: पीटीआई)

पीटीआई, दिल्ली।  Chirag Paswan Hugs Kangana Ranaut। लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा पूर्ण बहुमत से चूक गई। हालांकि एनडीए ने कुल 293 सीटें हासिल करके 272 सीटों (बहुमत) का आंकड़ा प्राप्‍त किया है। इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्रपति को प्रधानमंत्री पद से इस्‍तीफा दे द‍िया है और एक बार फिर से पीएम पद की शपथ लेने वाले है।

दिल्ली के सेंट्रल हॉल में आज एनडीए की एक बैठक बुलाई गई है। जिसमें सभी दलों के शीर्ष नेता, सीएम, सांसद शामिल हुए। बैठक से पहले संसद के परिसर में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और भाजपा की नवनिर्वाचित सासंद कंगना रनौत की मुलाकात हुई। दोनों नेता एक-दूसरे से गले मिले और दोनों के बीच थोड़ी देर बातचीत हुई। 

एक-साथ दोनों फिल्म में कर चुके हैं काम 

बता दें कि राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान एक एक्टर थे। उन्होंने कंगना रनौत के साथ फिल्म "मिले ना मिले हम" में काम किया है और दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है।  जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र मोदी 9 जून को शाम 6 बजे पीएम पद की शपथ लेंगे। कंगना ने हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीता है।  

कंगना के साथ सीआईएसएफ महिलाकर्मी ने की बदसलूकी

गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ बदसलूकी हुई और सीआईएसएफ (CISF) की एक महिला सुरक्षाकर्मी, कुलविंदर कौर  ने उन्हें (Kangana Ranaut Slapped) को थप्पड़ मार दिया। एयरपोर्ट लाउंज में सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना और कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur Vs Kangana Ranaut) के बीच बहस हो गई। यह बहस कंगना की ओर से किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर दिए गए बयानों को लेकर हुई।

यह भी पढ़ें: किसान आंदलोन में शामिल 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला पर कंगना रनौत ने क्या कहा था? 4 साल पहले नवनिर्वाचित सांसद से हुई थी ये गलती