Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamil Nadu Politics: क्या उदयनिधि बनेंगे तमिलनाडु के डिप्टी सीएम? मुख्यमंत्री स्टालिन ने दिया ये जवाब

DMK अध्यक्ष और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है जिसमें यह कहा जा रहा था कि उदयनिधि को तमिलनाडु का डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। स्टालिन ने कहा कि ऐसी अफवाहें उन लोगों द्वारा फैलाई जा रही हैं जो 21 जनवरी को सलेम में होने वाले DMK युवा विंग सम्मेलन का विरोध कर रहे हैं।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Sat, 13 Jan 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
Tamil Nadu Politics: क्या उदयनिधि बनेंगे तमिलनाडु के डिप्टी सीएम? मुख्यमंत्री स्टालिन ने दिया ये जवाब (फाइल फोटो)

पीटीआई, चेन्नई। DMK अध्यक्ष और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि उदयनिधि को तमिलनाडु का डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने कहा कि उनके बेटे उदयनिधि को राज्य का उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलें एक अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वस्थ हैं और खुश हैं।

मेरे स्वास्थ्य के बारे में गलत जानकारी फैलाई गई- स्टालिन

स्टालिन ने कहा कि ऐसी अफवाहें उन लोगों द्वारा फैलाई जा रही हैं जो 21 जनवरी को सलेम में होने वाले DMK युवा विंग सम्मेलन का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब राज्य भर के युवा सलेम सम्मेलन की तैयारी कर रहे हैं, उसी दौरान कुछ लोगों ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में गलत जानकारी फैलाई है।

सनसनी पैदा करने के इरादे से फैलाई जा रही झूठी अफवाहें- स्टालिन

स्टालिन ने आगे कहा कि मैं स्वस्थ और खुश हूं। मैं काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि सनसनी पैदा करने के इरादे से झूठी अफवाहें फैलाई जा रही थी कि डिप्टी सीएम का पद उदयनिधि को दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि युवा सम्मेलन का उद्देश्य राज्य के अधिकारों और संघवाद की रक्षा करना होगा।

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन का विरोध करने वाले अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए अपनी क्षमता से अधिक काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'INDI' गठबंधन के अध्यक्ष बने मल्लिकार्जुन खरगे, बिहार के CM नीतीश कुमार ने ठुकराया संयोजक का प्रस्ताव

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: 'ये BJP का षड्यंत्र है', प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार करने के बाद पहली बार बोले खरगे