Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या लोकसभा चुनाव को भूल गई है कांग्रेस? कर्नाटक के पूर्व सीएम बोले- असल मुद्दों से भटक चुकी पार्टी

Yediyurappa Attack Rahul gandhi पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार केवल केंद्र सरकार के अनुदान के बारे में बात कर रही है लेकिन अपना कुछ काम नहीं बता रही है। येदियुरप्पा ने कहा कि हम इस चुनाव को पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों के आधार पर लड़ रहे हैं और लग रहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव को ही भूल गई है।

By Admin JagranEdited By: Mahen Khanna Updated: Thu, 11 Apr 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
Yediyurappa Attack Rahul gandhi राहुल पर बरसे येदियुरप्पा।

एजेंसी, बेंगलुरु। Yediyurappa Attack Rahul gandhi कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जिस तरह से काम कर रही है, ऐसा लग रहा है कि वो लोकसभा चुनाव के बारे में भूल गई है। येदियुरप्पा ने कहा कि राहुल गांधी का नेतृत्व पूरी तरह विफल रहा है।

कर्नाटक सरकार कुछ काम नहीं कर रही

पूर्व सीएम ने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार केवल केंद्र सरकार के अनुदान के बारे में बात कर रही है, लेकिन अपना कुछ काम नहीं बता रही है। येदियुरप्पा ने कहा कि हम इस चुनाव को पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों के आधार पर लड़ रहे हैं।

नौकरियों का गलत आंकड़ा दे रही कांग्रेस

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने बिना किसी आंकड़े के कहा कि मोदी सरकार ने 2 करोड़ नौकरियां पैदा करना का वादा नहीं निभाया लेकिन सच तो यह है कि देश में 7 करोड़ नौकरियां पैदा हुई हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों में सिद्धारमैया सरकार ने कितनी नौकरियां पैदा की हैं, ये भी कांग्रेस बताए। सरकार ने 10 महीने में एक भी नौकरी नहीं निकाली है।

असल मुद्दों से भटकी कांग्रेस 

येदियुरप्पा ने कहा कि कांग्रेस या तो गलत आरोप लगाने में व्यस्त है या पीएम मोदी को गाली देने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि देश की जनता इससे कांग्रेस को कोई वोट नहीं देगी, क्योंकि वो असल मुद्दों से भटक गई है।