Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने की बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से मुलाकात, राहुल गांधी के लिए कह दी थी ये बात

Acharya Pramod कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। जिसके बाद से ही वो लगातार चर्चा में हैं। वहीं इस बीच आज आचार्य प्रमोद ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से मुलाकात की। उन्होंने प्रधानमंत्री को श्री कल्कि धाम शिलान्यास के संदर्भ में आमंत्रित करने के लिए मुलाकात की थी।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Updated: Thu, 08 Feb 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने की बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से मुलाकात

एएनआई, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। जिसके बाद से ही वो लगातार चर्चा में हैं। वहीं, इस बीच आज आचार्य प्रमोद ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से मुलाकात की।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से मुलाकात पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैं यहां कल्कि धाम शिलान्यास समारोह के लिए स्मृति ईरानी को आमंत्रित करने आया हूं, एक बीजेपी नेता के तौर पर नहीं बल्कि एक महान राम भक्त, कृष्ण भक्त, देवी भक्त और कल्कि भक्त के तौर पर। यदि प्रधानमंत्री, स्मृति ईरानी और रक्षा मंत्री को आमंत्रित करना अपराध है, तो मैं इस अपराध की सजा भुगतने के लिए तैयार हूं।

उन्होंने प्रधानमंत्री को श्री कल्कि धाम शिलान्यास के संदर्भ में आमंत्रित करने के लिए मुलाकात की थी। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस मुलाकात को राजनीतिक दृष्टिकोण से न देखने की अपील की थी।

इसके बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि राहुल गांधी से मिलने के लिए 1 साल से समय मांग रहे हैं लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई जबकि PMO में फोन करने के 4 दिन बाद ही पीएम मोदी ने मिलने का समय दे दिया। 

बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर चुके हैं। 

राहुल गांधी पर आचार्य प्रमोद ने की थी टिप्पणी

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने बीते दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर टिप्पणी की थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी से मिलने में मुझे 4-5 दिन लगे...राहुल गांधी व्यस्त रहते हैं। वे थोड़ा कम मिलते हैं, उनका ज्यादा मिलने का स्वभाव भी नहीं है। राहुल गांधी के पास जब समय होगा तभी मिलेंगे। शायद उन्हें लगता होगा कि इनसे मिलना समय की बर्बादी है। 

यह भी पढ़ें- 'गांधी परिवार ने अमेठी की 48 साल अनदेखी की', स्मृति ईरानी बोलीं- राजमोहन को नकली गांधी बोल मारे पत्थर


यह भी पढ़ें- 10 सालों में भाजपा ने कितने विपक्षी विधायकों को तोड़ा? कांग्रेस ने जारी किया 'ब्लैक पेपर'