Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Gandhi: लद्दाख की सड़कों पर स्पोर्ट्स बाइक चलाते दिखे राहुल गांधी, लोग बोले- धूम 4 का हीरो मिल गया

Rahul Gandhi Ladakh Visit लोकसभा चुनाव निकट आते देख राहुल गांधी लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं। बीते कई दिनों से राहुल को कभी ट्रक चलाते तो कभी खेती करते देखा गया है। इस बीच अब राहुल को लद्दाख में स्पोर्ट्स बाइक चलाते देखा गया है। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाइक चलाते हुए फोटो शेयर की है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sat, 19 Aug 2023 02:04 PM (IST)
Hero Image
Rahul Gandhi Ladakh Visit लद्दाख में बाइक चलाते राहुल।

लेह, एजेंसी। Rahul Gandhi/ Ladakh  लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने अभी से कमर कस ली है। चुनाव निकट आते देख कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी लोगों के बीच जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं। बीते कई दिनों से राहुल को कभी ट्रक चलाते तो कभी खेती करते देखा गया है। इस बीच अब राहुल को लद्दाख में स्पोर्ट्स बाइक चलाते देखा गया है।

लद्दाख की सड़कों पर चलाई बाइक

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लद्दाख की सड़कों पर बाइक चलाते फोटो शेयर की।

राहुल की इस फोटो पर कई कमेंट भी आए हैं। एक यूजर ने कहा कि अब हमें धूम 4 का असली हीरो मिल गया है।

लेह शहर से सुरम्य पैंगोंग झील का किया सफर

लद्दाख की यात्रा कर रहे राहुल गांधी लेह शहर से सुरम्य पैंगोंग झील तक अपनी केटीएम 390 ड्यूक मोटरसाइकिल पर सवार थे। इंस्टाग्राम पोस्ट में कांग्रेस नेता ने कहा,

पैंगोंग झील के रास्ते में, जिसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे, यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।

25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे राहुल

राहुल गुरुवार दोपहर लेह पहुंचे जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। वह 25 अगस्त तक लद्दाख में रहेंगे। शुक्रवार को उन्होंने लेह में युवाओं से बातचीत की और एक फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लिया। रविवार को वह अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पैंगोंग झील पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।

करोल बाग बाजार में बाइक का किया था खुलासा

इसके बाद राहुल गांधी कारगिल भी जाएंगे और वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। इस साल की शुरुआत में राष्ट्रीय राजधानी में करोल बाग बाइक बाजार की अपनी यात्रा के दौरान, राहुल ने उल्लेख किया था कि उनके पास ड्यूक 390 बाइक है, लेकिन सुरक्षा चिंताओं के कारण वह शहर में बहुत कम इसकी सवारी करते हैं।

इस दौरान एक बाइक दुकान के मालिक ने उन्हें अपनी बाइक से पैंगोंग झील की यात्रा की तस्वीर भी दिखाई थी।