Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

T-shirt में ठंड नहीं लगती? रिपोर्टर ने पूछा सवाल तो राहुल गांधी ने दिया ये मजेदार जवाब, देखें Video

कांग्रेस नेता राहुल गांधी हर जगह टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। कड़ाके की ठंड में टीशर्ट पहने राहुल की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर रिपोर्टर ने राहुल गांधी की टीशर्ट को लेकर सवाल किया राहुल ने इसका मजेदार जवाब दिया।

By Jagran NewsEdited By: Manish NegiUpdated: Wed, 28 Dec 2022 10:58 AM (IST)
Hero Image
Rahul Gandhi राहुल गांधी ने टीशर्ट को लेकर दिया जवाब

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाली जा रही है। कन्याकुमारी से शुरू हुई ये यात्रा दिल्ली पहुंच चुकी है। भारत जोड़ो यात्रा के बीच राहुल गांधी की टीशर्ट की सबसे ज्यादा चर्चा है। दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल सिर्फ टीशर्ट पहने ही दिखाई दे रहे हैं। टीशर्ट पहने राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। कड़ाके की ठंड में भी राहुल सिर्फ टीशर्ट में ही दिख रहे हैं। अब लोगों की जुबान पर सवाल है कि क्या राहुल गांधी को ठंड नहीं लग रही? राहुल गांधी से इसको लेकर जब सवाल किया गया, तो उन्होंने खुद ही इसका जवाब दिया।

अभी टीशर्ट ही चल रही है: Rahul Gandhi

दरअसल, कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर राहुल गांधी दिल्ली में पार्टी दफ्तर पहुंचे थे। पार्टी दफ्तर में स्थापना दिवस के मौके पर झंडा फहराया गया। राहुल गांधी यहां भी टीशर्ट पहनकर पहुंचे थे। वहां, मौजूद एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से टीशर्ट को लेकर सवाल किया। राहुल ने इसका दिलचस्प जवाब दिया। राहुल ने कहा, 'अभी टीशर्ट ही चल रही है और जब तक टीशर्ट चल रही है, चलाएंगे।'

Rahul Gandhi: T-shirt hi chal rahi hai aur jab tak chal rahi hai chalayenge... pic.twitter.com/S5OB4TuKfZ

ब्रेक पर है Bharat Jodo Yatra

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा अभी ब्रेक पर है। भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर को दिल्ली पहुंची थी। 3 जनवरी को यात्रा फिर दिल्ली के कश्मीरी गेट से शुरू होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जम्मू और कश्मीर में इस यात्रा में फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती भी शामिल होंगी।

ये भी पढ़ें:

आईआईटी मद्रास का अध्ययनः पीएम 2.5 में क्लोराइड की अधिक मात्रा से कम होती है विजिबिलिटी

Fact Check : राहुल गांधी के लिए कन्‍हैया कुमार ने नहीं इस्‍तेमाल किया कोई अपशब्‍द, भ्रामक है वायरल पोस्‍ट