Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मणिपुर में खुलेआम हुई आगजनी, हिंसा से हजारों लोग प्रभावित', वायनाड में केंद्र पर फूटा राहुल गांधी का गुस्सा

मणिपुर में तीन मई को हिंसा भड़की थी। हिंसा भड़कने के बाद तीन मई से राज्य में अनिश्चितकालीन मोबाइल इंटरनेट प्रतिबंध लागू है। मणिपुर हिंसा में अब तक सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी हैं। कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ऐसा है जैसे किसी ने पूरे मणिपुर में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sat, 12 Aug 2023 06:55 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी वायनाड में एक सभा को संबोधित करते हुए। (फोटो- कांग्रेस ट्विटर)

वायनाड, एएनआई। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि मणिपुर में हजारों लोग हिंसा से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मणिपुर में हजारों लोग हैं, जिन्होंने इसे झेला है।

राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि मणिपुर में हजारों लोग हैं, जिन्होंने हिंसा को झेला है। किसी का घर जला दिया गया है, किसी की बहन के साथ दुष्कर्म किया गया है और किसी के भाई और माता-पिता की हत्या कर दी गई है।

वायनाड में राहुल गांधी की रैली

कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ऐसा है जैसे किसी ने पूरे मणिपुर में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। मालूम हो कि राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

राहुल गांधी ने पीएम के बयान पर क्या कहा?

राहुल गांधी ने कहा कि हर जगह खून, हर जगह हत्या, हर जगह दुष्कर्म, मणिपुर में यही स्थिति है और प्रधानमंत्री ने संसद में 2 घंटे, 13 मिनट तक बात की, लेकिन उन्होंने मणिपुर पर 2 मिनट बात की। वे हँसे, मज़ाक किया। उनका मंत्रिमंडल हँसा, मज़ाक किया।