Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थैंक्यू मोदी जी... मुझे पूरा विश्वास है, राहुल गांधी ने क्यों की प्रधानमंत्री की तारीफ?

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वायनाड दौरे से एक दिन पहले शुक्रवार को उम्मीद जताई कि वह भूस्खलन की तबाही को देखने के बाद इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को भूस्खलन प्रभावित वायनाड का दौरा करेंगे और राहत और पुनर्वास कार्यों की समीक्षा करेंगे। हादसे में जीवित बचे लोगों से हालचाल भी जानेंगे।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Fri, 09 Aug 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को भूस्खलन प्रभावित केरल के वायनाड जिले का दौरा करेंगे। वह यहां राहत और पुनर्वास प्रयासों की समीक्षा करेंगे। इस बीच कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी के वायनाड दौरे के फैसले का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: वायनाड में अब जमीन के नीचे से आ रही रहस्यमयी आवाज, दहशत में हैं लोग; भूस्खलन से मच चुकी तबाही

राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा कि मोदी जी, वायनाड में जाकर इस भयानक त्रासदी का व्यक्तिगत रूप से जायजा लेने के लिए आपका धन्यवाद। यह एक अच्छा निर्णय है। मुझे पूरा विश्वास है कि एक बार जब प्रधानमंत्री जी तबाही की भयावहता को प्रत्यक्ष रूप से देखेंगे तो वे इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित कर देंगे। 

राहुल और प्रियंका ने किया था दौरा

बता दें कि राहुल गांधी ने अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ हाल ही में वायनाड का दौरा किया था। केरल के वायनाड जिले में 30 जुलाई की रात हुए भूस्खलन में 226 लोगों की मौत हो गई है। 100 से अधिक लोग अब भी लापता हैं।  

यह भी पढ़ें: वायनाड में अब जमीन के नीचे से आ रही रहस्यमयी आवाज, दहशत में हैं लोग; भूस्खलन से मच चुकी तबाही