Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आंध्र प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- PM मोदी के नेतृत्व में होती है विकासवाद की राजनीति

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आंध्र प्रदेश की वाईएसआर सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है। इस सरकार में खनन घोटाला शराब घोटाला शिक्षा घोटाला एक पर एक घोटाले हो रहे हैं। अमरावती को अभी तक राजधानी के रूप में विकसित नहीं किया गया है।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sun, 11 Jun 2023 04:12 AM (IST)
Hero Image
जेपी नड्डा ने तिरुपति में एक जनसभा को किया संबोधित (फोटो: एएनआई)

तिरुपति, पीटीआई। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक जनसभा को संबोधित करते कहा कि देश में पहले वोट बैंक की राजनीति होती थी, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकासवाद की राजनीति होती है।

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर विकास का रिपोर्ट कार्ड पेश करते नड्डा ने कहा,

पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश में साढ़े 10 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास किया, 1600 करोड़ की लागत से मंगलागिरी में एम्स बना, 800 करोड़ की लागत से आइआइएम बन रहा है और 300 करोड़ की लागत से तिरुपति स्टेशन का विकास हो रहा है।

कितने दिनों का है आंध्र प्रदेश दौरा?

नड्डा शनिवार को दक्षिणी राज्य आंध्र प्रदेश के दौरे पर थे। यहां उन्होंने तिरुपति स्थित श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन-पूजन किया। नड्डा के दौरे को लोकसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है।

जनसभा में उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश की वाईएसआर सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है। इस सरकार में खनन घोटाला, शराब घोटाला, शिक्षा घोटाला, एक पर एक घोटाले हो रहे हैं। अमरावती को अभी तक राजधानी के रूप में विकसित नहीं किया गया है।

नड्डा ने कहा,

मोदी सरकार आंध्र प्रदेश के विकास के लिए अपना हिस्सा दे रही है, मगर राज्य सरकार विकास कार्य के लिए अपना हिस्सा लगाने को तैयार नहीं है।

नड्डा 15 जून को भाजपा सांसदों के साथ करेंगे वर्चुअल बैठक

लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा अपने सांसदों के साथ वर्चुअल बैठक करने जा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सांसदों की एक वर्चुअल बैठक बुलाई है। वे 15 जून को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से सभी सांसदों के साथ बैठक करेंगे।

इस बैठक में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में देशभर में चलाए जा रहे विशेष जनसंपर्क अभियान को लेकर सांसदों से फीडबैक लेकर और आगे की कार्य योजना के दिशा निर्देश दिए जाएंगे।