Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'DMK का मतलब ही डेंगू-मलेरिया और कोसू, इसका खात्मा करना होगा'; भाजपा ने सनातन विवाद में बोला हमला

Sanatan Controversy तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष अन्नामलाई ने डीएमके पर हमला बोला है। अन्नामलाई ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उदयनिधि ने सनातन की तुलना मच्छर से की लेकिन असल में DMK का मतलब ही डेंगू मलेरिया और कोसू (मच्छर) है। भाजपा नेता ने कहा कि अब डीएमके को ही खत्म करने की जरूरत है क्योंकि ऐसा स्टालिन के बेटे ने ही कहा है।

By Jagran NewsEdited By: Mahen KhannaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
Sanatan controversy: के अन्नामलाई का डीएमके पर हमला।

चेन्नई, ऑनलाइन डेस्क। Sanatan controversy तमिलनाडु सरकार में मंत्री और सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन पर दिए बयान के बाद से देश की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। भाजपा उदयनिधि के साथ सीएम स्टालिन और उनकी पार्टी डीएमके को आड़े हाथ ले रही है। इस बीच तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने डीएमके पर हमला बोला है।

डीएमके को ही खत्म करने की जरूरत

अन्नामलाई (K Annamalai attacked Udhayanidhi)  ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उदयनिधि ने सनातन की तुलना मच्छर से की, लेकिन असल में DMK का मतलब ही डेंगू, मलेरिया और कोसू (मच्छर) है। भाजपा नेता ने कहा कि अब डीएमके को ही खत्म करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम द्रमुक के नाटक को जानते हैं। 

डीएमके पांच साल ऐसे करती है ड्रामा 

भाजपा नेता ने कहा कि अपनी सत्ता के पहले साल में डीएमके सनातन धर्म का विरोध करते हैं। दूसरे साल में कहते हैं कि सनातन धर्म (Sanatan Controversy) को खत्म कर दो। तीसरे साल में आप सनातन धर्म को जड़ से खत्म करना चाहते हैं, लेकिन चौथे में, ये लोग कहते हैं कि हम हिंदू हैं। पांचवें वर्ष, ये सभी को हिंदू बताते हैं। अन्नामलाई ने कहा कि तमिलनाडु ने कई दशकों से यह नाटक देखा है। 

अमर, अकबर, एंथनी बन जाते है राहुल

भाजपा नेता ने कहा कि जब चुनाव आता है, तो ये सब अमर, अकबर और एंथनी बन जाते हैं। अन्नामलाई ने कहा कि राहुल गांधी पिछले 17 वर्षों से असफल रूप से ये काम कर रहे हैं। राहुल एक राज्य में अमर बन जाते हैं, दूसरे राज्य में अकबर और तीसरे में एंथनी बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें- सनातन पर उदयनिधि और ए राजा के बयान से क्या सहमत है कांग्रेस? पवन खेड़ा ने दिया जवाब

उदयनिधि ने खुद बताया- 2024 में DMK का होगा सफाया 

अन्नामलाई ने कहा कि 2024 में DMK का सफाया हो जाएगा, यह बात खुद उदयनिधि ने कही है। भाजपा नेता ने कहा कि ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि DMK का मतलब ही डेंगू, मलेरिया और कोसू है।