Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Exit Poll के बाद बदल गए कांग्रेस के दिग्गज नेता के सुर, बोले- कुछ भी हो सकता है...

Exit Poll 2024 एग्जिट पोल में भाजपा की जीत के अनुमान के बाद पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी के सुर बदल गए हैं। हर बार कांग्रेस की ज्यादा सीटें जीतने का दावा करने वाले अधीर रंजन ने कहा कि चुनाव नतीजों में कुछ भी हो सकता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं जो अभी सब बता दे।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 02 Jun 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी पर अधीर ने कसा तंज। (फाइल फोटो)

एजेंसी, मुर्शिदाबाद। एग्जिट पोल के अनुमानों में भाजपा की बंपर जीत के बाद पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी के सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। हर बार कांग्रेस की ज्यादा सीटें जीतने का दावा करने वाले अधीर रंजन ने कहा कि चुनाव नतीजों में कुछ भी हो सकता है।

मैं कोई ज्योतिषी नहींः अधीर रंजन

कांग्रेस नेता ने कहा कि कुछ भी नतीजे आ सकते हैं, मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं। हालांकि, अधीर ने कहा कि लोगों ने वोट दिया है और पीएम मोदी और उनकी सरकार के सामने एक चुनौती खड़ी हो गई है।

मोदी सत्ता से बेदखल होंगे ही...

कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता ने पीएम मोदी को हटाने के लिए वोट दिया है और भारत के लोग इस बार मोदी को सत्ता से बेदखल करके ही रहेंगे।

— ANI (@ANI) June 2, 2024

मतगणना के दौरान नजर बनाए रखें कार्यकर्ता

अधीर ने इसी के साथ अपने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वो मतगणना के दौरान पूरा ध्यान रखें कि कोई भी गड़बड़ी न हो पाए। उन्होंने कहा कि पोलिंग एजेंट को ध्यान रखना होगा कि कुछ गलत न हो और धोखाधड़ी करके हमें न हराया जाए।

एग्जिट पोल में भाजपा को बहुमत 

बता दें कि विभिन्न एग्जिट पोल में भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया गया है। कुछ एग्जिट पोल के अनुसार, भाजपा 400 पार सीटें भी जीत सकती है। वहीं, इंडी गठबंधन को बड़ा झटका लगने का अनुमान लगाया गया है। हालांकि, कांग्रेस ने इन एग्जिट पोल को फर्जी बताया है और अपनी जीत का दावा किया है।