Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nirmala Sitharaman: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण AIIMS में भर्ती, प्राइवेट वार्ड में चल रही जांच

Finance Minister Nirmala Sitharaman वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। हालांकि वित्त मंत्रालय के अधिकारियों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार उनका रूटीन चेकअप चल रहा है। फिलहाल उनकी सेहत को लेकर नया अपडेट नहीं आया है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 26 Dec 2022 02:29 PM (IST)
Hero Image
Finance Minister Nirmala Sitharaman निर्मला सीतारमण की तबीयत बिगड़ी।

नई दिल्ली, एएनआइ। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती हुई हैं। वित्त मंत्रालय के अधिकारियों के अनुसार मंत्री का रूटीन चैकअप कराया जा रहा है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सीतारमण नियमित जांच और पेट में मामूली संक्रमण के चलते एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती हुई हैं।

जल्द मिलेगी छुट्टी  

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को आज हल्की परेशानी आने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 63 वर्षीय मंत्री को दोपहर करीब 12 बजे अस्पताल के एक निजी वार्ड में भर्ती कराया गया। रूटीन चैकअप के बाद उन्हें छुट्टी मिलने की संभावना है।

बता दें कि शनिवार को ही निर्मला सीतारमण ने चेन्नई में तमिलनाडु डॉ एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी के 35वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में शिरकत की थी। वित्त मंत्री ने इस दौरान कहा कि तमिलनाडु में चिकित्सा शिक्षा तमिल भाषा में पढ़ाई जानी चाहिए क्योंकि इसे मजबूत करने की आवश्यकता है।